Bihar Assembly Election / पोस्टर में लिखा- मोदी से कोई बैर नहीं, नीतीश तेरी खैर नहीं, एलजेपी ने साफ..

Zoom News : Oct 03, 2020, 03:03 PM
बिहार चुनाव के लिए नामांकन हो रहा है। लेकिन अभी तक यह ज्ञात नहीं है कि बिहार में रामविलास पासवान की पार्टी लोजपा एनडीए के साथ है या नहीं। लोजपा सांसद चिराग पासवान प्रतीक्षा की स्थिति में हैं, लेकिन सीएम नीतीश कुमार पर उनकी पार्टी द्वारा समय-समय पर हमला किया जाता है।

इस बीच, लोजपा का एक पोस्टर बिहार में चर्चा का विषय बन गया है। इस पोस्टर में, लोजपा ने स्पष्ट किया है कि उसकी नाराजगी जदयू से है, उसे भाजपा से कोई नाराजगी नहीं है। पोस्टर में लिखा है, मोदी से कोई बैर नहीं, नीतीश तेरी खैर नहीं। पोस्टर में बताया गया है कि नीतीश के लिए कुर्सी पहली प्राथमिकता है, जबकि बिहार लोजपा और भाजपा के लिए पहली प्राथमिकता है।

आपको बता दें कि राजस्थान विधानसभा चुनाव के दौरान इसी तर्ज पर एक नारा आया था। तब, मोदी से नफरत नहीं, वसुंधरा तेरी खैर नहीं ’का नारा दिया गया था।

बता दें कि बिहार एनडीए में बीजेपी, एलजेपी और जेडीयू के बीच सीट बंटवारे को लेकर भारी खींचतान चल रही है। बिहार में यह भी चर्चा है कि एलजेपी आवश्यकता पड़ने पर अकेले चुनाव लड़ सकती है। एलजेपी संसदीय दल की आज शाम इस संबंध में एक महत्वपूर्ण बैठक है। इस बैठक में इस पर चर्चा की जाएगी। आपको बता दें कि इस कठिन समय में रामविलास पासवान बीमार हैं और सीट बंटवारे से संबंधित सभी चर्चाएँ की जा रही हैं।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER