मोबाइल-टेक / itel Vision 1 Pro स्मार्टफोन 4 कैमरा के साथ हुआ लॉन्च, कीमत 6,599 रुपये

Zoom News : Jan 15, 2021, 05:25 PM
बजट सिगमेंट में सात करोड़ ग्राहकों के साथ अपनी मजबूत कपड़ रखने वाली कंपनी itel ने भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्टफोन itel Vision 1 PRO लॉन्च कर दिया है। itel Vision 1 PRO एक एंट्री लेवल स्मार्टफोन है जिसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले है। इसके अलावा itel Vision 1 PRO में 4000एमएएच की बड़ी बैटरी भी दी गई है। itel Vision 1 PRO एक ही  रैम और स्टोरेज वेरियंट में मिलेगा।

स्पेसिफिकेशन और कीमत
itel Vision 1 PRO की कीमत 6,599 रुपये है और इस कीमत में आपको 2 जीबी रैम के साथ 32 जीबी की स्टोरेज मिलेगी। फोन को ऑरोरा ब्लू और ऑशियन ब्लू कलर में खरीदा जा सकेगा। फीचर्स की बात करें तो फोन में 6.52 इंच की एचडी प्लस आईपीएस डिस्प्ले है जिसकी ब्राइटनेस 450 निट्स है। स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 89.5% है।

इसके अलावा फोन में एंड्रॉयड गो (10) मिलेगा। फोन में क्वॉड कोर प्रोसेरर है जिसके साथ 2 जीबी रैम और 32 जीबी की स्टोरेज मिलेगी जिसे आप मेमोरी कार्ड की मदद से बढ़ा सकेंगे। कैमरे की बात करें तो फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें मेन लेंस 8 मेगापिक्सल का है और अन्य दो लेंस वीजीए हैं। कैमरे के साथ फ्लैश लाइट भी है। फ्रंट में 5 मेगापिक्ल का सेल्फी कैमरा मिलेगा जिसके साथ फेस अनलॉक का भी सपोर्ट है।  

फोन में 4000एमएएच की बड़ी बैटरी दी गई है जिसे आप निकाल नहीं सकते। इसके अलावा कनेक्टिविटी के लिए VoLTE/ViLTE /VoWiFi, जीपीएस और हेडफोन जैक मिलेगा। फोन के साथ बॉक्स में चार्जर, केबल, यूजर मैनुअल, बैक केवर, वारंटी कार्ड और एक ब्लूटूथ हेडसेट मिलेगा, हालांकि यह लिमिटेड पीरियड ऑफर में ही मिलेगा।

फोन की लॉन्चिंग पर अरिजीत तालापात्रा, सीईओ, TRANSSION India ने कहा, 'हमने विजन 1 को Naye India Ka Naya Vision टैग के साथ बाजार में उतारा था जिसे उपभोक्ताओं की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली। अब हमने किफायती दर पर Vision 1 PRO को शानदार डिजाइन और ऑफर्स के साथ लॉन्च किया। है। हम अत्यधिक आशावादी हैं कि विजन 1 PRO 7 हजार रुपये बजट सेगमेंट में एक नया बेंचमार्क सेट करेगा, क्योंकि महज 6,599 रुपये की कीमत में इस फोन के साथ कई जरबदस्त फीचर्स मिलते हैं।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER