बॉलीवुड / यूलिया वंतूर ने सलमान खान के गाने 'जग घूमया' पर किया जबरदस्त डांस, वायरल हो रहा VIDEO

ABP News : Jul 06, 2020, 11:04 PM
बॉलीवुड डेस्क | एक्ट्रेस और सिंगर यूलिया वंतूर पिछले काफी दिनों से सलमान खान के पनवेल वाले फार्म हाउस पर रह रही हैं। एक्ट्रेस इन दिनों फार्म हाउस से ही अपनी तस्वीरें और वीडियोज फैन्स के साथ साझा कर रही हैं। जो उनके चाहने वालों को बेहद पसंद आ रहे हैं। अब एक्ट्रेस का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में यूलिया वंतूर सलमान खान के सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं। ये वीडियो शूटिंग के दौरान का है। वीडियो में यूलिया बेहद ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं।

एक्ट्रेस ने इस BTS वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। बता दें कि यूलिया ने ये शूटिंग छोटी सी आशा नाम के एक शो के लिए की है, जो बच्चों की सहायता के लिए पैसे एकत्र करती है। जिसका BTS वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

वीडियो में एक्ट्रेस सलमान खान के गानों पर बेहतरीन डांस मूव्स करती नजर आ रही हैं। शूटिंग के दौरान बच्चे और अन्य लोग नजर आ रहे हैं। शूटिंग के साथ-साथ वीडियो में यूलिया को मस्ती करते भी देखा जा सकता है। इस वीडियो को अब तक हजारों की संख्या में लोग देख चुके हैं। कमेंट कर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

बता दें कि यूलिया वंतूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह सोशल मीडिया के जरिेए हमेशा अपने फैन्स के साथ जुड़ी रहती हैं। उनका ये खास अंदाज उनके फैन्स को बेहद पसंद आता है। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनके कंधे पर एक गिरगिट बैठा नजर आया था। यूलिया वंतूर एक रोमानियन मॉडल है जो भारत में एक लोकप्रिय नाम बन गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER