Entertainment / TMKOC की 'बबीता जी' से भी सुंदर हैं 'अय्यर' की मंगेतर! फैंस को है शादी का इंतजार

Zoom News : Dec 26, 2022, 07:12 PM
Iyer Real Life Fiance Prettier than Babita ji: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah) एक बेहद लोकप्रिय कॉमेडी धारावाहिक है जो कई सलोन से टीवी पर एयर हो रहा है और आज भी इसे फैंस उतना ही पसंद करते हैं. इस शो के सभी किरदारों की अपनी अलग फैन फॉलोइंग है और सभी के बारे में जानने के लिए फैंस हमेशा उत्सुक रहते हैं. इस शो में एक कपल है 'अय्यर और बबीता जी' (Iyer Babita Ji) का, जिनमें बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) की खूबसूरती के फैंस दीवाने हैं. क्या आप जानते हैं कि बबीता जी से ज्यादा खूबसूरत 'अय्यर' की असली मंगेतर हैं?

TMKOC की 'बबीता जी' से लाख गुना सुंदर हैं 'अय्यर' की मंगेतर!

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के 'अय्यर' आने वाले साल यानी 2023 में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. पहले कई ऐसी खबरें आई हैं कि 'अय्यर' यानी तनुज महाशब्दे (Tanuj Mahashabde) अपनी रील-लाइफ पत्नी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) को डेट कर रहे हैं लेकिन तनुज ने इन सभी खबरों का खंडन कर दिया था. अब, यह पता चला है कि तनुज किसी और को डेट कर रहे हैं और अगले साल शादी भी करने वाले हैं. 

फैंस कर रहे हैं शादी का इंतजार

फैंस के लिए यह दुख की बात है कि फिलहाल उनके सामने तनुज महाशब्दे की होने वाली पत्नी का नाम या चेहरा सामने नहीं आया है लेकिन कहा यही जा रहा है कि वो मुनमुन दत्ता से कहीं ज्यादा सुंदर हैं. फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि अय्यर' जल्दी शादी करें ताकी वो देख सकें कि आखिर उनकी होने वाली पत्नी दिखती कैसी हैं. 

लिंक-अप रुमर्स पर एक बार तनुज ने एक इंटरव्यू में कहा था कि दोनों काफी प्रोफेशनल हैं और पैकअप के बाद बहुत कम ही ऐसा हुआ है कि उन्होंने साथ में समय बिताया हो. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER