Bigg Boss 14 / बिग बॉस में लव ट्राएंगल निक्की तम्बोली ने अली गोनी से किया प्यार का इजहार, देखे मजेदार VIDEO

Zoom News : Dec 26, 2020, 07:49 PM
Bigg Boss 14: हो सकता है आने वाले हफ्तों में बिग बॉस(Bigg Boss 14) के घर में लव ट्राएंगल देखने को मिले। भले ही जैस्मिन भसीन(Jasmine Bhasin) और अली गोनी(Aly Goni) ने एक दूसरे को ऑफिशियली प्रपोज न किया हो लेकिन दोनों के बीच का प्यार छिपाए नहीं छिपता। लेकिन अब घर में एक फीमेल सदस्य ने अली को लेकर अपनी फीलिंग बयां कर दी है। और वो हैं निक्की तंबोली(Nikki Tamboli)।

जी हां… हाल ही मे दिखाए गए एक एपिसोड में ये नज़र आया है कि निक्की अली गोनी को लेकर इज़हार ए इश्क राखी सावंत(Rakhi Sawant) के सामने कर रही हैं। उन्होंने अली गोनी को लेकर अपनी फीलिंग्स राखी को बताई जिस पर राखी ने उन्हें अली से सीधे स्पष्ट बात कर लेने की सलाह दी है। इसके अलावा फिर से घर में ये मुद्दा उठा है बाकायदा कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम पर एक प्रोमो शेयर किया गया है जिसमें निक्की और राखी अली को लेकर बात कर रही हैं। निक्की साफ कहती दिख रही हैं कि उन्हें अली गोनी पसंद हैं।

जान कुमार सानू ने दी ये प्रतिक्रिया

वहीं बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट रहे जान कुमार सानू ने भी बतौर दर्शक इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने निक्की को माइंड गेमर बताते हुए कहा कि वो नहीं जानते कि वाकई निक्की अली को पंसद करने लगी हैं या ये सब गेम के लिए है? आपको जान कुमार सानू तो याद ही होंगे जी हां।। वहीं जान जो घर के शुरुआती हफ्तों में निक्की के बेस्ट फ्रेंड हुआ करते थे। उन्होंने निक्की को लेकर अपने जज्बात कई मौकों पर बयां भी किए पर निक्की उन्हें अपना दोस्त ही मानती रहीं। वहीं अब निक्की के दिल में अली गोनी ने जगह बना ली है। लेकिन क्या अली निक्की को पसंद करते हैं ये बड़ा सवाल है। 

अली और जैस्मिन को लेकर हो रही हैं चर्चाएं

हालांकि अली और जैसमीन काफी अच्छे दोस्त हैं और कई बार ये रिश्ता दोस्ती से बढ़कर नज़र आता है। दोनों शादी को लेकर भी बातें करते घर में नज़र आए हैं। लेकिन ऑफिशियली दोनो में से किसी ने भी इश्क का इज़हार नहीं किया है। ऐसे में आने वाले एपिसोड में ही इस रिश्ते की सच्चाई पता चलेगी।  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER