बॉलीवुड / जैकलीन फर्नांडिस बिना कपड़ों के आयी नजर, शेयर किया टॉपलेस फोटो, देखे...

Zoom News : Nov 24, 2020, 09:12 PM
बॉलीवुड डेस्क | जैकलीन फर्नांडिस ने हाल ही में टॉपलेस फोटो शेयर की है। जैकलीन के फोटो शेयर करते ही यह सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जैकलीन की इस मोनोक्रोम फोटो पर फैन्स फिदा हो गए हैं। सभी उनकी खूबसूरती और हॉटनेस की तारीफ कर रहे हैं। जैकलीन ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'बहुत बहुत दूर'। इस फोटो पर उर्वशी रौतेला ने भी कमेंट किया है। उर्वशी ने लिखा, स्टनिंग।

जैकलीन इन दिनों धर्मशाला में फिल्म भूत-पुलिस की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान, यामी गौतम और अर्जुन कपूर लीड रोल में हैं। 

फिल्म में उनके किरदार के बारे में पूछे जाने पर जैकलीन ने कहा था, 'मेरा किरदार सुपर सेक्सी और ग्लैमरस है।' अब क्योंकि फिल्म शूटिंग अभी हाल ही में शुरू हुई है तो जैकलीन अपने किरदार के बारे में कुछ ज्यादा नहीं बता सकतीं। हालांकि जैकलीन ने यह बताया कि उनका यह किरदार अब तक के किरदारों से बेहद हटकर और अलग है।

बता दें कि जैकलीन लगभग एक महीने के लिए पहाड़ी वादियों में रहेंगी जिसके बाद वह मुंबई लौट कर रणवीर सिंह के साथ रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस की शूटिंग करेंगी।  

हाल ही में फिल्म सर्कस को लेकर जैकलीन ने कहा, 'ऐसी फिल्में बनाना आसान नहीं है जो आपका मनोरंजन करे, आपको हंसाए और अच्छा महसूस कराए। रोहित शेट्टी ऐसे व्यक्ति है जिनका नाम मनोरंजक और कॉमर्शियल सिनेमा के बारे में सोचने पर सबसे पहले आता है। मैंने हमेशा उनकी फिल्मों को देखना एन्जॉय किया है और इसमें लगने वाली कड़ी मेहनत से पूरी तरह परिचित हूं। उनके साथ काम करने के लिए रोमांचित हूं और मैं उनके सेट पर जाने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER