JACQUELINE FERNANDES / सुकेश मामले में ईडी की रडार पर आईं जैक्लीन ने मांगी विदेश जाने की इजाजत, दिल्ली हाईकोर्ट में दी अर्जी

Zoom News : May 11, 2022, 04:25 PM
मनी लॉन्ड्रिंग केस में नाम आने के बाद जैक्लीन फर्नांडिस लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। देश के सबसे बड़े ठग सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ रुपये की वसूली मामले में जैक्लीन के खिलाफ भी जांच जारी है। हाल ही में ईडी ने जैक्लीन की 7.27 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क की है। जिसके बाद अभिनेत्री ने आज दिल्ली की अदालत में अर्जी दाखिल की है। उन्होंने अदालत से विदेश जाने की इजाजत मांगी है। 


जैक्लीन ने अपनी अर्जी में कहा है कि वह तुरंत 15 दिन के विदेश टूर पर जाना चाहती हैं। जैक्लीन ने हवाला दिया है कि उन्हें साल 2022 में होने वाले आईफा वीकेंड अवार्डस के लिए अबू धाबी जाना है। सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने कुछ फिल्मों की शूटिंग के सिलसिले में फ्रांस और नेपाल की यात्रा करने के लिए भी कोर्ट से इजाजत मांगी है। बता दें कि पटियाला हाउसकोर्ट में जैक्लीन की अर्जी पर 18 मई को सुनवाई होनी है।

जैक्लीन फर्नांडिस, सुकेश चंद्रशेखर

बता दें कि जैक्लीन के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी है, जिसके चलते वह विदेश नहीं जा सकती हैं। पिछले साल दिसंबर में वह विदेश यात्रा पर जा रही थीं, तब उनको मुंबई एयरपोर्ट पर हिरासत में लिया गया था। हालांकि थोड़ी देर पूछताछ करने के बाद जैक्लीन को छोड़ दिया गया था। इसके बाद उनसे कहा गया था कि वह देश छोड़कर नहीं जा सकती हैं।

 

सुकेश चंद्रशेखर के साथ अभिनेत्री के लिंकअप की खबरों के बाद से प्रवर्तन निदेशालय की सख्त नजर जैक्लीन फर्नांडिस पर है। ये भी आरोप था कि सुकेश, जैक्लीन और उनके परिवार को महंगे गिफ्ट देता था। रंगदारी मामले में जैक्लीन की 7.27 करोड़ रुपये की संपत्ति भी जब्त की जा चुकी है। जैक्लीन के अलावा इस मामले में नोरा फतेही समेत अन्य अभिनेत्रियों से भी पूछताछ जारी है। 


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER