Bollywood / जैकलीन ने फिर पेश होने से किया इनकार, 100 करोड़ की ठगी में पुलिस ने जारी किया था समन

Zoom News : Sep 11, 2022, 11:12 PM
Jacqueline Fernandez: सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 100 करोड़ से ज्यादा की ठगी के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस कल यानी 12 सितंबर को दिल्ली पुलिस के सामने पेश नहीं होंगी. दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा यानी EOW ने जैकलीन को समन देकर पूछताछ के लिए 12 सितंबर को हाजिर होने को कहा था. लेकिन एक रात पहले पता चला कि जैकलीन सोमवार को दिल्ली पुलिस EOW के सामने पूछताछ के लिए हाजिर नहीं होगी.

पहले भी टाल चुकी हैं अभिनेत्री

सूत्रों के मुताबिक दिल्ली पुलिस को जानकारी दी गई है कि जैकलीन काम के सिलसिले में व्यस्त हैं. EOW ने पूछताछ के लिए जैकलीन फर्नांडिस को दूसरी बार समन किया था. पहली बार 29 अगस्त को उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया था, लेकिन तबीयत खराब होने का हवाला देकर एक्ट्रेस पूछताछ में शामिल नहीं हुई थीं.

सुकेश चंद्रशेखर से कनेक्शन का पता लगाने में जुटी पुलिस

गौरतलब है कि यह पूछताछ सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मामले में की जा रही है. दिल्ली पुलिस यह जवाब तलाशने की कोशिश कर रही है कि ठग सुकेश चंद्रशेखर से एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का क्या कनेक्शन था? इस मामले में कुछ समय पहले ईडी की चार्जशीट भी सामने आई थी. इस चार्जशीट में जैकलीन का नाम भी शामिल था. चार्जशीट में कई चौंकाने वाले खुलासे किए गए थे. ईडी ने कहा था कि जैकलीन को ठग सुकेश के काले कारनामों के बारे में पता था. इसके बावजूद वह उनके महंगे तोहफों को ले लिया करती थीं.

करोड़ों के मामले में आरोपी हैं जैकलीन

बता दें कि जैकलीन पर ED ने आरोप लगाया है कि एक्ट्रेस जानती थीं कि सुकेश एक क्रिमिनल है. वो कितना बड़ा धोखेबाज है, बावजूद इसके वो उसे छुपाती रहीं. सुकेश के किए धोखाधड़ी और वसूली का फायदा जैकलीन को भी मिला है. सुकेश ने जैकलीन को कई महंगे गिफ्ट्स दिए हैं, जो वसूली के पैसों का है. ईडी ने एक्ट्रेस को भी सैकड़ों करोड़ की रंगदारी के मामले का दोषी बताया है. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER