बॉलीवुड / सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडीज को हैप्पी वेलेंटाइन डे किया विश

Zoom News : Feb 14, 2023, 02:10 PM
नई दिल्ली. जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर ने बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को वैलेंटाइन विश किया है. पेशी के दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए सुकेश ने कहा ‘उन्हें मेरी तरफ से हैप्पी वेलेंटाइन विश करना.’ हाल ही में जैकलीन ने कोर्ट में कहा था कि सुकेश ने उनके भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया और उनकी जिंदगी को नरक बना दिया. बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये की जबरन वसूली के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन कई महीनों से परेशान हैं. जैकलीन को लगातार अदालत में पेश होना पड़ रहा है.

वहीं जब जैकलीन फर्नांडीस द्वारा लगाए गए आरोप पर सवाल किया तो सुकेश ने कुछ भी टिप्पणी करने से इनकार कर दिया और कहा कि उनके पास अपने कारण हैं, ये सब कहने के लिए. बता दें कि हाल ही में सुकेश ने एक्ट्रेस चाहत खन्ना को 100 करोड़ रुपये का एक कानूनी नोटिस भेजा है. सुकेश का कहना है कि चाहत खन्ना ने एक इंटरव्यू में उसके बारे में गलत बयान दिये हैं, जिससे उनकी छवि पर गलता प्रभाव पड़ा है.

दिल्ली पुलिस ने सोमवार को यहां एक अदालत को बताया कि कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर की करीबी सहयोगी पिंकी ईरानी ने चंद्रशेखर को अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज से मिलवाया और उसने जबरन वसूली के 200 करोड़ रुपये के मामले में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) ने अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश शैलेंद्र मलिक के समक्ष दायर एक पूरक आरोप पत्र में ये आरोप लगाए. आरोप पत्र पर संज्ञान लेने के बारे में अदालत मंगलवार को फैसला कर सकती है. अभिनेत्री फर्नांडीज का नाम मामले में आरोपी के रूप में नहीं है। फर्नांडीज भी अदालत के सामने पेश हुई थीं. वह मामले में धन शोधन जांच के तहत आरोपी हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER