बॉलीवुड / ई रिक्शा में हद से ज्यादा बोल्ड ड्रेस पहनकर निकल पड़ीं जाह्नवी कपूर, चोली ने लगाई आग

Zoom News : Nov 26, 2022, 05:22 PM
Janhvi Kapoor Bold Look: कई बार सितारे कैमरे में कुछ इस तरह से कैद हो जाते हैं कि उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर आग लगा देती हैं. ऐसी ही एक फोटो दिन पर दिन बोल्ड होती जा रहीं जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की चर्चा में है. इन फोटोज में जाह्नवी कपूर ऑरेंज कलर का लहंगा चोली पहनकर कैमरे पर अपने कातिलाना लुक्स का ऐसा जादू चला रही हैं कि तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों की चर्चा इस वजह से भी है क्योंकि जाह्नवी रिवीलिंग चोली पहनकर ई-रिक्शा की सवारी करती हुई दिखीं. देखिए जाह्नवी कपूर की सुपरबोल्ड लुक की फोटोज.

लेटेस्ट फोटोज में जाह्नवी कपूर ऑरेंज कलर का लहंगा चोली पहनकर ई-रिक्शा की सवारी करती हुई दिखीं. एक्ट्रेस इन तस्वीरों में किलर लुक्स में नजर आईं और ग्लैमरस अंदाज से फैंस को दीवाना बनाने की कोशिश करती हुई दिखीं.

एक्ट्रेस ने इस ऑरेंज कलर के लहंगे के साथ ब्रालेस होकर एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज दिए. इतना ही नहीं जाह्नवी कपूर की इस छोटी सी चोली का गला इतना ज्यादा डीप है कि कैमरे में क्लीवेज साफ दिखा.

जाह्नवी कपूर ई-रिक्शा में अपनी करीबी दोस्त के साथ बैठी नजर आईं. एक्ट्रेस कैमरे के सामने मुस्कुराती हुई दिखीं और जमकर कातिलाना पोज दिए.

इन तस्वीरों में जाह्नवी ना केवल ई-रिक्शा का लुत्फ उठाते हुए दिखीं. इसके साथ ही ऑफ कैमरा मेकअप कराती हुई भी नजर आईं.इन तस्वीरों को जाह्नवी कपूर ने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. 

तस्वीरों को एक्ट्रेस ने जैसे ही शेयर किया तो फैंस लगातार पोस्ट पर कमेंट कर एक्ट्रेस के लुक की तारीफ करने लगे. आपको बता दें, जाह्नवी कपूर फिल्मों के अलावा अपने हॉट लुक्स की वजह से भी लगातार लाइमलाइट में रहती हैं. इन तस्वीरों को देख फैंस भी कई बार आउट ऑफ कंट्रोल हो जाते हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER