बॉलीवुड / जाह्नवी कपूर की नेट वर्थ जानकर रह जाएंगे दंग, एक फिल्म के लिए लेती हैं इतने करोड़

Zoom News : Mar 06, 2022, 08:43 AM
बॉलीवुड | जाह्नवी कपूर आज अपना 25वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने काफी कम वक्त के भीतर इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान कायम की है। जाह्नवी कपूर बला की खूबसूरत हैं और उनके लुक्स के साथ-साथ उनका टैलेंट भी उन्हें बाकियों से अलग बनाता है। जाह्नवी कपूर ने फिल्म 'धड़क' के जरिए इंडस्ट्री में कदम रखा और पहली ही फिल्म में उन्हें देखकर लोग उनके हुस्न के दीवाने हो गए। जाह्नवी कपूर आज एक पॉपुलर स्टार बन चुकी हैं और एक फिल्म के लिए मोटी फीस चार्ज करती हैं।

एक फिल्म के लिए लेती हैं इतनी फीस

हालांकि जाह्नवी कपूर को इंडस्ट्री में अभी लंबा सफर तय करना बाकी है लेकिन इसी बीच चलिए जानते हैं कि जाह्नवी कपूर की नेटवर्थ कितनी है और एक फिल्म के लिए वह प्रोड्यूसर्स से कितनी फीस चार्ज करती हैं? बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक जाह्नवी कपूर की नेटवर्थ तकरीबन 58 करोड़ रुपये है। जाह्नवी कपूर अपनी एक फिल्म के लिए 5 करोड़ रुपये तक चार्ज करती हैं।

जाह्नवी कपूर के पास है करोड़ों का घर

बात करें चैरिटी की तो हर बॉलीवुड स्टार की तरह जाह्नवी भी कई समाजसेवी ऑर्गनाइजेशन्स को सपोर्ट करती हैं। जाह्ववी कपूर ने पिछले दिनों ही जुहू में नया घर खरीदा है जिसकी कीमत 39 करोड़ रुपये बताई जा रही है। जाह्नवी कपूर ने इस घर के अलावा 6 गाड़ियों की पार्किंग के लिए जगह भी ली है जिसके लिए उन्हें जाहिर तौर पर कुछ अलग चार्ज भी देना पड़ा होगा।

गाड़ियों का भी शौक रखती हैं जाह्नवी कपूर

बता दें कि जाह्नवी कपूर को गाड़ियों का शौक है और उनके पास कई आलीशान गाड़ियां हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर अभी तक गुंजन सक्सेना, रूही, धड़क और घोस्ट स्टोरीज जैसी फिल्मों में काम करती नजर आ चुकी हैं। जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही गुड लक जैरी और दोस्ताना 2 जैसी फिल्मों में काम करती दिखाई पड़ेंगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER