Bollywood / इस बात पर जमकर ट्रोल हुईं Janhvi Kapoor! वीडियो देख लोग बोले- पी रखी है...

Zoom News : Dec 06, 2022, 10:24 AM
Janhvi Kapoor Drunk Trolled for it: करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म 'धड़क' (Dhadak) से इंडस्ट्री में कदम रखने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. जाह्नवी की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है लेकिन साथ में, एक्ट्रेस को ट्रोल करने वाले लोगों की भी संख्या कम नहीं है. बता दें कि जाह्नवी को हाल ही में मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया था. एक्ट्रेस रेस्टोरेंट से जब बाहर निकलीं तो पैपराजी ने उनका वीडियो भी बनाया. इस वीडियो में श्रीदेवी की लाडली (Sridevi Daughter) कुछ ऐसा करती नजर आ रही हैं कि लोग दंग रह गए हैं. इस वीडियो में जाह्नवी की हरकतों को देखकर लोग यह कमेंट करते नहीं थक रहे हैं कि जाह्नवी ने पी रखी है. आइए जानते हैं कि हम यहां किस वीडियो की बात कर रहे हैं... 

न कपड़े और न फिल्में, अब इस बात पर ट्रोल हुईं Janhvi Kapoor

अगर आप सोच रहे हैं कि हम यहां किस वीडियो की बात कर रहे हैं तो आपको बता दें कि इसे विरल भयानी (Viral Bhayani) ने रिकॉर्ड किया है. इस वीडियो में जाह्नवी डेनिम जम्पसूट पहना हुआ है और जैसे ही एक्ट्रेस रेस्टोरेंट से निकलती हैं, वो अपने ड्राइवर और गाड़ी को ढूंढने लगती हैं. इसमें हैरानी वाली बात यह है कि उनकी गाड़ी उनके बिल्कुल सामने खड़ी है लेकिन इसके बावजूद एक्ट्रेस गाड़ी को 'ढूंढ' रही हैं. 

Janhvi का यह वीडियो देख लोग बोले- पी रखी है...

इस वीडियो को देखकर लोगों को ऐसा लग रहा है कि जाह्नवी कपूर पूरी तरह से ड्रंक हैं और उन्होंने दारू पी हुई है. इस वीडियो के अपलोड होने के तुरंत बाद लोगों ने इसपर घटिया कमेंट करने शुरू कर दिए. जहां कुछ लोगों ने जाह्नवी की इस हरकत को 'ओवरएक्टिंग' बताया, कुछ ने इसे 'एटिट्यूड' का नाम दिया और ज्यादातर लोगों ने कहा कि जाह्नवी ने 'पी रखी है'. 

बता दें कि जाह्नवी को कुछ दिन पहले, एयरपोर्ट पर तकिया लाने के लिए भी बुरी तरह ट्रोल किया गया था.  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER