बॉलीवुड / जाह्नवी कपूर को अपने होने वाले पति में चाहिए ये खास क्वालिटीज

Zoom News : Jun 25, 2022, 07:49 AM
बॉलीवुड | जाह्नवी कपूर अपनी फिल्म गुड लक जैरी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। फिल्म 29 जुलाई को OTT प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। जाह्नवी कपूर जी जान से इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई हैं और एक प्रमोशनल एक्टिविटी के दौरान उन्होंने हाल ही में बताया कि अपने फ्यूचर लाइफ पार्टनर में वो कौन सी क्वालिटीज चाहती हैं।

पति में होनी चाहिए ये खास क्वालिटी

जाह्नवी कपूर ने अपने दिल की बात जुबां पर लाते हुए कहा, 'वह जो भी काम करता हो उसे लेकर वह बहुत ज्यादा टैलेंटेड और पैशिनेट होना चाहिए।' यानि जाह्नवी कपूर ने एक तरह से यह तो साफ ही कर दिया कि उनके लिए ऐसा बिलकुल भी जरूरी नहीं है कि उनका होना वाला पति या बॉयफ्रेंड कोई एक्टर ही हो। वह फिल्म इंडस्ट्री के अलावा किसी और पेशे में भी हो सकता है।

जाह्नवी कपूर ने खोले दिल के राज

जाह्नवी कपूर ने अपने होने वाले लाइफ पार्टनर के बारे में बताया, 'मैं चाहूंगी कि मैं उसे लेकर एक्साइटेड रहूं और उससे कुछ सीख पाऊं। इसके अलावा सेंस ऑफ ह्यूमर भी बहुत जरूरी है। और हां, वह मुझसे बहुत ज्यादा प्यार करता हो।' बता दें कि जाह्नवी कपूर की फिल्म गुड लक जैरी एक क्राइम थ्रिलर मूवी होगी।

क्या होगी फिल्म की स्टार कास्ट?

फिल्म 'धड़क' के जरिए बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाली जाह्ववी कपूर इंडस्ट्री के कुछ सबसे पॉपुलर और लोकप्रिय स्टार किड्स में गिनी जाती हैं। स्टार कास्ट की बात करें तो जाह्नवी कपूर के अलावा फिल्म में दीपक डोबरियाल अहम किरदार निभाते नजर आएंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER