बॉलीवुड / जाह्नवी कपूर की बोल्ड सेल्फी वायरल, कंधे से ड्रेस नीचे खिसकाकर दिए ऐसे लुक्स

Zoom News : Feb 01, 2022, 07:09 PM
बॉलीवुड | बला की खूबसूरत जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का लेटेस्ट लुक उनके फैंस के होश उड़ा रहा है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर सेल्फी लेते हुए एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें उन्होंने एक साइड से ड्रेस को कंधे की ओर से नीचे सरकाया है.

जाह्नवी कपूर ने ली सेल्फी

सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) सेल्फी लेते हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस हाथ में फोन पकड़ी हुई हैं और उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि वो वॉर्डरोब के पास खड़ी हुई हैं.

कंधे से नीचे सरकाई ड्रेस

इस तस्वीर में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ब्लैक कलर की बेहद टाइट वेलवेट वनपीस पहने हुई हैं. जिसमें उनकी नजरें फोन पर है. इस तस्वीर को अगर आप ध्यान से देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि एक्ट्रेस ने कंधे के एक तरफ से ड्रेस को थोड़ा नीचे की ओर सरकाया हुआ है.

'मिस्टर एंड मिसेज माही' में आएंगी नजर

जाह्नवी कपूर की मचअवेटेड फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही'  फिल्म का पहला लुक हाल ही में रिलीज हुआ. एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था- 'क्रिकेट कैंप..मिस्टर एंड मिसेज माही.' इस तस्वीर में जाह्नवी कपूर क्रिकेट खेलती हुई दिखाई दीं. इस फिल्म में जाह्नवी के अपोजिट राजकुमार राव मुख्य भूमिका में हैं.

इस फिल्म में राजकुमार राव के साथ नजर आई थीं जाह्नवी

राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की जोड़ी फिल्म 'रूही' में नजर आ चुकी है. फिल्म में जाह्नवी ने एक ऐसी लड़की का रोल प्ले किया था जिस पर एक साया था.वहीं राजकुमार राव बिलकुल फिल्म 'स्त्री' वाले अवतार में दिखे. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन अब एक बार फिर जाह्नवी राजकुमार की जोड़ी पर्दे पर वापसी को तैयार है.

हाल ही में हुआ था कोविड

जाह्नवी कपूर हाल ही में कोविड संक्रमित हो गई थी. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करके दी थी. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER