बॉलीवुड / 'गुड लक जैरी' के लिए कैसे बिहारी बनीं जाह्नवी? एक्ट्रेस ने बताया

Zoom News : Jul 17, 2022, 07:49 PM
बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनो अपनी अपकमिंग फिल्म गुड लक जैरी (Good Luck Jerry) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। कुछ वक्त पहले गुड लक जैरी का ट्रेलर रिलीज किया था, जिसे दर्शकों ने पसंद किया। फिल्म में जाह्नवी को पहली बार इतना अलग अंदाज में दिखाया जा रहा है, जिससे फैन्स काफी एक्साइटिड हो गए हैं। जाह्नवी कपूर फिल्म में एक बिहारी लड़की का किरदार निभा रही हैं और अपने इस किरदार के बारे में जाह्नवी कपूर ने मीडिया से खुलकर बात की है।

जाह्नवी ने सीखी बिहारी

बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर का कहना है कि फिल्म गुड लक जैरी में बिहारी लड़की का किरदार निभाना उनके लिए बेहद चुनौतीपूर्ण रहा है। जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म गुड लक जैरी को लेकर काफी चर्चा में है।जाह्नवी कपूर फिल्म गुड लक जैरी के लिए बिहारी बोली सीखी है। जाह्नवी कपूर ने इस फिल्म में भारत के एक छोटे से शहर की एक साधारण लड़की जैरी की भूमिका निभाई है।  

बिहारी बनना चैलेंज था...

जाह्नवी कपूर ने कहा, 'गुड लक जैरी में मैं एक बिहारी लड़की का किरदार निभा रही हूं ,जो अपने आप में एक बड़ा चैलेंज था। मैं कभी बिहार नहीं गई हूं। सीधे तौर पर किसी बिहारी से सम्पर्क भी नहीं रहा है , तो भाषा और डक्शिन पर काफी काम किया। उस दुनिया को अच्छी तरह से समझने में काफी वक़्त लगाया। गणेश मेरे डायलेक्ट कोच थे , जो बिहार से ही हैं ,तो उन्होंने बहुत मदद की।'

कब रिलीज होगी फिल्म

गौरतलब है कि सिद्धार्थ सेन निर्देशित गुड लक जैरी थ्रिलर फिल्म है। आनंद एल राय इसके सह-निर्माता हैं। इस फिल्म में दीपक डोबरियाल, मीता वशिष्ठ, नीरज सूद और सुशांत प्रमुख किरदारों में नजर आएंगे। यह फिल्म 2018 में प्रदर्शित तमिल फिल्म कोलामावू कोकिला का रीमेक है।गुड लक जैरी, 29 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER