बॉलीवुड / जाह्नवी कपूर को देख यूजर्स ने कहा ‘किम कार्दशियन की कॉपी’, सर्जरी की भी लगाईं अटकलें

Zoom News : Apr 01, 2022, 09:39 PM
बॉलीवुड | अभिनेत्री जाह्नवी कपूर अपनी फिल्मों के साथ जिम लुक को लेकर भी हिट हैं। जाह्नवी ने कम समय में ही बॉलीवुड में पहचान बना ली है और वह आज के दौर की टॉप अदाकाराओं में से  हैं। गुरुवार को वह एक अवॉर्ड फंक्शन में शामिल हुईं जहां उन्होंने शिमरी सिल्वर कलर का गाउन पहना। जाह्नवी की ये ड्रेस फाल्गुनी और शेन द्वारा डिजाइन किया हुआ है। डीप नेकलाइन गाउन के साथ उन्होंने कोई एसेसरीज कैरी नहीं की। उन्होंने बालों का टाइट पोनीटेल बनाया था। जाह्नवी की तस्वीरें और वीडियो आते ही नेटिजन्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

यूजर्स ने लुक्स को लेकर किया ट्रोल

यूजर्स ने जाह्नवी कपूर को हॉलीवुड स्टार किम कार्दशियन की कॉपी और सस्ती काइली जेनर कहा। तो वहीं यूजर्स उनके सर्जरी को लेकर भी अटकलें लगाने लगे। एक यूजर ने कहा, ‘वह किम कार्दिशियन बनने की कोशिश कर रही हैं।‘ एक ने लिखा, ‘बॉडी सर्जरी पर कितना खर्च किया।‘ एक यूजर लिखते हैं, ‘वह कार्दशियन/जेनर बन रही हैं।‘ एक ने कहा, ‘पूरा शरीर और चेहरा सर्जरी से ट्रांसफॉर्मेशन किया।‘ एक यूजर ने लिखा, ‘इतना सब करने के बाद भी ऐसी हालत है।‘ एक ट्रोल ने कहा, ‘अपनी लोकल किम कार्दशियन।‘ 

पाइपलाइन में कई फिल्में

वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी की फिल्म ‘बवाल’ का हाल ही में ऐलान किया गया। इसमें उनके साथ वरुण धवन हैं। फिल्म का निर्देशन नितेश तिवारी करेंगे। इसके निर्माता साजिद नाडियाडवाला हैं। ‘बवाल’ 7 अप्रैल 2023 को रिलीज होगी। इसके अलावा जाह्नवी के पास ‘गुड लक जेरी’, ‘बॉम्बे गर्ल’, ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ और ‘दोस्ताना 2’ है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER