WTC Final / पांचवे दिन बुमराह ने कर दी बड़ी गड़बड़, अचानक मैदान से भागना पड़ा बाहर

Zoom News : Jun 22, 2021, 08:07 PM
WTC Final | भारत और न्यूजीलैंड के बीच World Test Championship (WTC) का फाइनल खेला जा रहा है। इस बड़े मैच का चौथा दिन बारिश के चलते धुल गया लेकिन पांचवे दिन का खेल अब शुरू हो चुका है। न्यूजीलैंड की टीम ने 101 रन पर 2 विकेट खोकर आगे खेलना शुरू किया। पांचवे दिन का पहला ओवर स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) फेंकने आए। 

बुमराह से हुई बड़ी गलती

WTC फाइनल के पांचवे दिन जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) से एक गलती हो गई। बुमराह मैदान पर गलती से WTC फाइनल की जर्सी पहनने की जगह टीम की पुरानी जर्सी पहनकर आ गए। बुमराह ने इसी जर्सी से दिन का पहला ओवर भी डाल दिया और फिर वो जल्दी से मैदान के बाहर ड्रेसिंग रूम जाकर उसे बदलने के लिए भागे। 

वायरल हो रही फोटो

बुमराह (Jasprit Bumrah) की पुरानी जर्सी में फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बुमराह की इस गलती के चलते वो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं। मैदान पर ऐसे वाक्य बहुत ही कम देखने को मिलते हैं और इसलिए अब बुमराह की इस गलती पर लोगों को मजे लेने का एक और मौका मिल गया है। 

बारिश बनी विलेन 

WTC फाइनल में अबतक बारिश विलेन बनी हुई है। इस टेस्ट मैच का पहला दिन बारिश के चलते धुल गया और फिर दो दिन का खेल होने के बाद एक बार फिर चौथे दिन का खेल नहीं हो पाया। पहली पारी में भारतीय टीम 217 रन के स्कोर पर सिमट गई थी। टीम इंडिया की ओर से अजिंक्य रहाणे ने 49 और विराट कोहली ने 44 रनों की पारियां खेली थी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER