Entertainment / तो इस एक्टर को डेट कर रही हैं जेनिफर विंगेट? फोटोज हुईं वायरल

Zoom News : May 31, 2022, 11:45 AM
Entertainment | टीवी की 'बेहद' ही खूबसूरत एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने बीते 30 मई को अपना 37वां जन्मदिन (Jennifer Winget Birthday) सेलिब्रेट किया है। अपनी जबरदस्त अदाकारी से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली जेनिफर विंगेट ने बड़ी ही सादगी के साथ अपना जन्मदिन मनाया। कल सुबह से ही फैन्स और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कलाकार एक्ट्रेस को जन्मदिन की बधाई देते रहे। इसी के साथ लोग अपनी फेवरेट टीवी एक्ट्रेस के जन्मदिन की तस्वीरों को देखने के लिए बेताब से दिखे। देर रात जेनिफर विंगेट के तस्वीरें सामने आईं। इन तस्वीरों में जेनिफर अपने को-स्टार तनुज विरमानी (Tanuj Virwani) के साथ नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों के सामने आते ही एक बार फिर से जेनिफर विंगेट और तनुज विरमानी के लिंकअप की अफवाहें उड़ने लगी हैं। 

वायरल हुईं जेनिफर और तनुज की तस्वीरें

कोड एम (Code M) में साथ काम कर चुके तनुज विरमानी और जेनिफर विंगेट के लिंकअप की चर्चा लंबे समय से होती आ रही है। सामने आई तस्वीरों में जिस अंदाज में जेनिफर तनुज को केक खिलाती हुई नजर आ रही हैं, उसकी वजह से लिंकअप की खबरों ने और भी जोर पकड़ लिया है। जन्मदिन की तस्वीरों में जेनिफर विंगेट की खुशी देखते ही बन रही हैं। नीले रंग की खूबसूरत सी ड्रेस में जेनिफर विंगेट बेहद ही प्यारी लग रही हैं और यह साफ नजर आ रहा है कि तनुज विरमानी के साथ वह कितनी कम्फर्टेबल हैं। 

जेनिफर को अच्छा दोस्त मानते हैं तनुज

एक इंटरव्यू के दौरान तनुज विरमानी ने साफ कहा था कि वह और जेनिफर विंगेट सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। तनुज का कहना था, 'हम दोनों सिर्फ और सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। वह काफी अमेजिंग हैं और मेरी फेवरेट को-एक्ट्रेस भी हैं।' बता दें कि जेनिफर विंगेट की निजी जिंदगी हमेशा से ही सुर्खियों में छाई रही है।

टूट गई थी करण और जेनिफर की शादी

टीवी एक्टर करण सिंह ग्रोवर को लंबे समय तक डेट करने के बाद जेनिफर ने साल 2012 में शादी कर ली थी। शादी के कुछ साल बाद ही दोनों के बीच अनबन की खबरें सामने आने लगीं और जल्द ही दोनों अलग भी हो गए। इस दौरान करण का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु के साथ भी जुड़ता रहा। कुछ समय बाद ही करण और बिपाशा शादी के बंधन में भी बंध गए थे। हालांकि जेनिफर विंगेट ने तलाक के बाद सिंगल रहने का ही फैसला लिया लेकिन पिछले कुछ समय से तनुज विरमानी के साथ उनका नाम जुड़ता आ रहा है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER