Delhi / दिल्ली के एयरपोर्ट के पास 45 मिनट ट्रैफिक में फंसे रहे जेट एयरवेज के सीईओ संजीव कपूर, वीडियो शेयर कर उठाए सवाल

Zoom News : Dec 17, 2022, 07:11 PM
Delhi Traffic: एक तरफ जहां दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर भारी भीड़ का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ तो वहीं दिल्ली के ट्रैफिक को लेकर एक नया मामला सामने आया है. जेट एयरवेज के सीईओ संजीव कपूर शनिवार को रात 1 बजे दिल्ली हवाईअड्डे के टर्मिनल 3 से गुरुग्राम जाते समय भारी जाम में फंस गए. इसको लेकर उन्होंने ट्विटर पर नाराजगी भी जाहिर की है.

जेट एयरवेज के सीईओ ने दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के साथ-साथ केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी को टैग करते हुए ट्विटर पर न केवल दिल्ली हवाईअड्डे के अंदर, बल्कि इसके आसपास के क्षेत्र की स्थिति के बारे में भी बताया. दरअसल, वो दिल्ली एयरपोर्ट से गुरुग्राम की तरफ जा रहे थे और रास्ते में उन्हें भयंकर जाम मिल गया.

क्या कहा संजीव कपूर ने?

उन्होंने ट्विटर पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि गुड़गांव की ओर एनएच-48 पर जाने के लिए हाईवे के नीचे टर्मिनल-3 की पार्किंग से दाएं मोड़ पर आने में 45 मिनट का समय लगता है और हम यहां 12 बजकर 39 मिनट पर कम से कम 15 मिनट के लिए इसी जगह पर रुके हैं. इसके अलावा उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें उन्होंने दिल्ली से गुरुग्राम जाने वाले ट्रकों की भीड़ को दोषी ठहराया.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER