Bollywood / जाह्नवी, कटरीना या हुमा-सोनाक्षी, बॉक्स ऑफिस पर कौन मारेगी बाजी?

Zoom News : Nov 03, 2022, 04:56 PM
Phone Bhoot Vs Double XL Vs Mili Box Office Prediction: इस शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर एक्ट्रेसेस के बीच में क्लैश देखने को मिलेगा। एक ओर जहां जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की मिली रिलीज हो रही है तो दूसरी ओर हुमा कुरैशी (Huma Qureshi)- सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), फिल्म डबल एक्सएल लेकर आ रही हैं। वहीं इन दोनों के अलावा कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म फोन भूत भी रिलीज को तैयार है। फिल्म में ईशान खट्टर (Ishan Khattar) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) भी नजर आएंगे। जानें ट्रेड एक्सपर्ट के मुताबिक पहले दिन कौनसी फिल्म बाजी मार सकती है।

डबल एक्सएल: 4 नवंबर को हुमा कुरैश, सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की फिल्म डबल एक्सएल रिलीज होगी। फिल्म बॉडी शेमिंग पर आधारित है, जो कॉमेडी के साथ समाज की सोच पर तंज कसती है। फिल्म के ट्रेलर को तो दर्शकों ने पसंद किया है, हालांकि फिल्म कितनी बेहतर साबित होगी ये तो रिलीज के बाद ही पता लग पाएगा। हुमा और सोनाक्षी की अभी तक एक भी ऐसी बड़ी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर देखने को नहीं मिली है, जिस में उनका बड़ा क्रेडिट जाता हो, हालांकि ओटीटी पर हुमा ने दर्शकों का दिल जीता है। लेकिन दोनों मोड्स में फर्क है। इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक गिरीश जौहर का मानना है कि फिल्म पहले दिन करीब 50 लाख का कलेक्शन कर सकती है।

फोन भूत: कटरीना कैफ, सिद्धार्थ चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की फिल्म फोन भूत, एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। फिल्म में ईशान- सिद्धांत के किरदार को भूत दिखने लगते हैं और इसके बाद फिल्म में खूब मस्ती देखने को मिलती है। हाल ही में फिल्म के लिए सेलेब्स की स्क्रीनिंग रखी गई थी, जहां फिल्म को सभी ने काफी ज्यादा पसंद किया। फिल्म के म्यूजिक को भी दर्शक पसंद कर रहे हैं। एक ओर जहां कटरीना की तगडी फैन फॉलोइंग है तो दूसरी ओर सिद्धांत और ईशान ने अपनी दमदार एक्टिंग से हर बार दिल जीता है। गिरीश के मुताबिक फिल्म पहले दिन करीब 1.25 से दो करोड़ की ओपनिंग ले सकती है।

मिली: डबल एक्सएल और फोन भूत के साथ ही शुक्रवार को फिल्म मिली भी रिलीज होगी। मिली एक साउथ इंडियन फिल्म की हिंदी रीमेक है। जिस में जाह्नवी कपूर लीड रोल में हैं। फिल्म में जाह्नवी एक बड़े फ्रीजर में फंस जाती हैं और इसके बाद शुरू होती है उनकी सर्वाइवल की कहानी। फिल्म के गानें अभी तक जुबां पर नहीं चढ़े हैं, वहीं जाह्नवी को इंस्टा पर तो फैन्स खूब पसंद करते हैं, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर उनका आंकड़ा कुछ बहुत बड़ा नहीं रहा है। हालांकि उनकी हर फिल्म को पहले से बेहतर रिस्पॉन्स मिला है। रिपोर्ट के मुताबिक गिरीश का अनुमान है कि फिल्म पहले दिन करीब 1 करोड़ की कमाई कर सकती है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER