Box Office / लाल सिंह चड्ढा और रक्षाबंधन दोनों मिलकर भी नहीं कमा पाईं 100 Cr

Zoom News : Aug 22, 2022, 09:59 AM
बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) और अक्षय कुमार की रक्षाबंधन (Raksha Bandhan)  का हाल बेहाल ही नजर आ रहा है। रिलीज के एक हफ्ते में दोनों फिल्मों का कलेक्शन मिला दिया जाए तब भी ये फिल्में 100 करोड़ की कुल कमाई करने में भी नाकाम रहे हैं। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए बड़ा झटका तो है ही साथ ही आने वाले समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री की इकॉनमी का क्या होगा? इस पर भी सवाल खड़े होते हैं। क्योंकि आलम ये है कि आमिर खान और अक्षय कुमार जैसे बड़े स्टार्स की फिल्में मिलकर भी इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये तक का आंकडे तक पहुंचने में असफल नजर आ रहे हैं। 

sacnilk.com की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सुपरस्टार आमिर खान और अक्षय कुमार की हालिया रिलीज बॉक्स ऑफिस पर एक्सटेंटिड वीकेंड पूरा कर लिया है और इतने दिनों में फिल्म का कलेक्शन वाकई उम्मीद से भी कम है।  दोनों फिल्मों का कंबाइंड कलेक्शन लगभग 90 करोड़ है । यानि इतने दिनों में दो फिल्में की कमाई मिलाकर भी 100 करोड़ आंकड़ा नहीं छू पाई है। 

11वें दिन लाल सिंह चड्ढा की ये रही कमाई 

लाल सिंह चड्ढा ने बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले 10 दिनों में भारत में लगभग ₹ 54.19 करोड़ की कमाई की। अब रिलीज के 11वें दिन लाल सिंह चड्ढा का का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से इस  फिल्म की ऑक्यूपेंसी का हिसाब लगाया जा सकता है।  लाल सिंह चड्ढा ने अपने 11वें दिन सभी भाषाओं (शुरुआती अनुमान) के हिसाब से 1.70 करोड़ रुपये की कमाई की। शुरुआती अनुमान के मुताबिक अब तक लाल सिंह चड्ढा की कमाई ₹ 55.89 करोड़ है। 

देखें फिल्म ने अब तक देशभर में कितनी कमाई की-

पहला दिन: 11.70 करोड़ रुपये

दूसरा दिन: 7.26 करोड़ रुपये

तीसरा दिन: 9 करोड़ रुपये

चौथा दिन: 10 करोड़ रुपये

पांचवा दिन: 7.87 करोड़ रुपये

छठवां दिन: 2.10 करोड़ रुपये

सातवां दिन: 1.70 करोड़ रुपये

आठवां दिन: 1.35 करोड़ रुपये

नौवां दिन: 1.25 करोड़ रुपये

दसवां दिन: 1.54 करोड़ रुपये लगभग

ग्यारहवें दिन 1.70 करोड़ (शुरुआती अनुमान)

आमिर खान स्टारर फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट देखकर यही कहा जा सकता है कि वाकई अब बॉलीवुड को कंटेंट और कमेंट दोनो पर काम और ध्यान देने की जरूरत है वरना आने वाला समय कहीं बॉलीवुड को ना ले डूबे। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER