Technical / दिल्ली-एनसीआर में बजा Jio True-5G का डंका, बाकी कंपनियां रह गईं पीछे

Zoom News : Nov 18, 2022, 04:04 PM
Jio 5G Service Start: Jio True 5G सर्विस का डंका अब दिल्ली-एनसीआर में बजना शुरू हो गया है. Jio इस इलाके में एक मात्र सर्विस प्रोवाइडर है जो True 5G सर्विस ऑफर कस्र रहा है. दिल्ली एनसीआर इलाके की बात करें तो इसमें दिल्ली, गुरुग्राम, नोएडा, गाजियाबाद, फरीदाबाद शामिल हैं. कंपनी देश भर में True 5G सर्विस देने के अपने लक्ष्य को पूरा करने के लिए जोर शोर से जुटी हुई है. कई सारे शहरों में ये सर्विस शुरू की जा चुकी है और बचे हुए इलाकों में इस सर्विस को शुरू किया जाना है. 

मिलेगा हाई स्पीड इंटरनेट और तगड़ी डाउनलोडिंग स्पीड 

Jio True 5G सर्विस का इस्तेमाल अब दिल्ली-एनसीआर के यूजर्स कर पाएंगे, इलाका चाहे कोई भी हो. हर जगह यूजर्स को 5जी नेटवर्क कनेक्टिविटी मिलेगी. अगर खास बात ये है कि अन्य सर्विस प्रोवाइडर अभी तक ऐसा करने में सफल नहीं हो पाएं हैं जो Jio के लिए किसी बड़े अचीवमेंट से कम नहीं है. अगर आप भी दिल्ली-एनसीआर के रिहाइशी इलाकों में रहते हैं या फिर आप दूर दराज में रहते हैं तब भी Jio True 5जी सर्विस का लाभ लिया जा सकेगा.

अगर 4जी नेटवर्क से तुलना की जाए तो Jio True 5G सर्विस का इस्तेमाल करने वाले दिल्ली-एनसीआर के यूजर्स को हाई-स्पीड इंटरनेट मिलेगा, इतना ही नहीं यूजर्स बेहतरीन तरीके से हाई क्वॉलिटी कॉलिंग कर पाएंगे. इतना ही नहीं यूजर्स फास्ट अपलोडिंग और डाउनलोडिंग स्पीड का भी लाभ ले पाएंगे.

Jio True 5G सर्विस लॉन्च होने के बाद से ही दिल्ली के लाखों यूजर्स इसका इस्तेमाल कर पा रहे हैं हालांकि इस सर्विस का इलाका सीमित था जो कि अब पूरे दिल्ली एनसीआर तक फैल चुका है और अब रिहायशी इलाकों से लेकर दूरदराज के ज्यादातर इलाकों तक इस सर्विस से जुड़ चुके हैं. कंपनी अपने यूजर्स को बेहतर से बेहतर एक्सपीरियंस देने के लिए जी जान से जुटी हुई है और इसी क्रम में कंपनी की तरफ से जल्द ही यूजर्स को वेलकम ऑफर के लिए इनवाइट भेजा जाना शुरू कर दिया जाएगा. इसमें यूजर्स को बड़ा फायदा मिलने वाला है जिसमें उन्हें 1gbps की धुआंधार स्पीड वाला अनलिमिटेड 5G डाटा दिया जाएगा.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER