Technical / Jio का ये ऑफर बस कुछ घंटे और: 100% वैल्यू बैक के साथ ₹6500 के फायदे

Zoom News : Oct 28, 2022, 07:20 PM
JioFiber ने हाल ही में ग्राहकों के लिए Double Bonanza फेस्टिव ऑफर की घोषणा की है। यह ऑफर केवल आज यानी 28 अक्टूबर 2022 तक के लिए वैध है। अगर आप भी इस ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं, तो आपके पास बस कुछ घंटे शेष हैं। बता दें कि यह ऑफर 18 अक्टूबर से शुरू हुआ था। जियो ने कहा कि इस ऑफर के तहत ग्राहकों को नया जियोफाइबर कनेक्शन खरीदने पर 6500 रुपये तक का लाभ मिलेगा। यह ऑफर केवल दो प्लान- 599 रुपये और 899 रुपये के साथ था। ये दोनों प्लान यूजर्स को रिलायंस डिजिटल, AJIO, NetMeds और Ixigo जैसे कुछ सबसे बड़े ब्रांडों के कूपन के साथ 100% वैल्यू बैक देते हैं।

3 से 6 महीने के लिए खरीदना होगा प्लान

ऑफर और इसके बेनिफिट्स को प्राप्त करने के लिए, यूजर्स को आज ही खरीदारी करनी होगी। इसके अलावा, 599 रुपये के पोस्टपेड प्लान की खरीदारी कम से कम छह महीने के लिए होनी चाहिए, जबकि 899 रुपये के प्लान को कम से कम तीन महीने या छह महीने के लिए खरीदना होगा। जियो ने कहा कि वह यूजर्स को बिना किसी अतिरिक्त कीमत के 6000 रुपये का Jio Set-Top Box (STB) भी ऑफर करेगा।

ऑफर में 15 दिनों की फ्री सर्विस भी शामिल

जब ग्राहक इन दो पोस्टपेड प्लान को छह महीने के लिए ऑफर के तहत खरीदते हैं, तो उन्हें JioFiber की ओर से बिना किसी अतिरिक्त कीमत के 15 दिनों की फ्री सर्विस वैलिडिटी मिलती है।

जीरो इंस्टालेशन कॉस्ट का भी मिलेगा फायदा

वहीं, अगर यूजर्स छह महीने या तीन महीने के लिए इन प्लान्स के लिए जा रहे हैं, तो वे JioFiber द्वारा दिए जा रहे जीरो एंट्री कॉस्ट ऑफर का भी फायदा उठा सकेंगे। उस ऑफर के तहत, ग्राहकों को Jio को कोई इंस्टालेशन या डिपॉजिट शुल्क नहीं देना होगा। ग्राहकों को JioFiber पोस्टपेड प्लान्स के साथ OTT बेनिफिट्स भी मिलेंगे। हालांकि, ओटीटी बेनिफिट्स, 30 Mbps और 100 Mbps प्लान्स के साथ, अतिरिक्त चार्ज के साथ मिलते हैं। JioFiber पोस्टपेड कनेक्शन के इच्छुक ग्राहकों के लिए इस फेस्टिव ऑफर का लाभ पाने का यह आखिरी दिन है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER