हरियाणा / एक स्पा सेंटर में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस ने फर्जी ग्राहक बनाकर भेजे, और फिर...

Zoom News : Mar 09, 2021, 04:00 PM
Haryana: सेक्स रैकेट चलाने की सूचना पर, हंससी पुलिस ने एक स्पा केंद्र पर हमला किया। स्पा पार्लर के दायरे को देखते हुए, पुलिस को समझ में आया। महिलाओं के अलावा पुरुष थे। स्पा सेंटर की शुरुआत और पदार्थ के मामले में दो युवा महिलाओं और एक जवान आदमी को गिरफ्तार कर लिया। इस समय के दौरान एक युवा महिला भाग रही थी, पुलिस ने भी उसे फेंक दिया। पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस हर किसी से पूछताछ कर रही है।

वास्तव में, महिला पुलिस स्टेशन के पुष्पा देवी को पता चला कि बादाशी बाजार के भाग्यशाली बाजार में स्पा केंद्र की नींव के तहत Jismophosi का व्यवसाय चल रहा है। पुलिस ने 500 रुपये नोट देकर एक नकली ग्राहक भेजा। इस बीच, पुलिस टीम ने जगह पर छेड़छाड़ की और दो युवा महिलाओं और एक जवान आदमी को पकड़ा।

यह कहा जा रहा है कि एक युवा महिला कूदने और कूदने लगी, पुलिस ने भी उसे पकड़ा। गिरफ्तार युवा महिलाओं में से एक गुर्राम और दूसरे हिसार का निवासी है। पुलिस ने प्रोस्टेटिटी एक्ट के तहत मुकदमा दायर किया है।

महिला पुलिस स्टेशन पुष्पा सिहग ने कहा कि बदासी बाजार का भाग्य शाली बाजार में स्पा केंद्र की नींव में चल रहा था। सूचना के आधार पर, पुलिस टीम ने एक योजना बनाकर एक नकली ग्राहक भेजा।

योजना के अनुसार, मौका के बाद, पुलिस टीम ने जगह पर छापा मारा और एक जवान आदमी पकड़ा। पुलिस ने वेश्यावृत्ति अधिनियम के तहत मुकदमा दायर किया है। आरोपी पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER