Cricket / जोफ्रा आर्चर ने केले की तरह गेंद फेंककर किया हैरान, वायरल हो रहा Video

Zoom News : May 08, 2021, 04:38 PM
इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने चोट के बाद मैदान पर वापसी की है। उन्होंने काउंटी क्रिकेट के सेकंड इलेवन चैम्पियनशिप के मुकाबले में कमाल की गेंद फेंकी। आर्चर ने केले की शेप में गेंद फेंककर हर किसी को हैरान कर दिया।  उनकी इस गेंद पर बल्लेबाज चकमा खा गया और LBW हो गया। आर्चर की ये स्विंग देखने लायक थी। ससेक्स की ओर से खेलते हुए आर्चर ने सरे के मध्‍यक्रम के बल्‍लेबाज रिफर को अपनी बनाना स्विंग से आउट किया। जोफ्रा आर्चर ने हवा में गेंद को स्विंग की, जिसे बल्‍लेबाज समझ नहीं पाया। आर्चर की इस गेंद का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस मुकाबले में आर्चर ने बल्‍ले से भी कमाल दिखाया। उन्‍होंने 46 गेंदों पर 35 रन बनाए, जिसमें 3 चौके और 2 छक्‍के जड़े। 

दूसरी पारी में नहीं की गेंदबाजी

हालांकि जोफ्रा आर्चर ने सरे के खिलाफ मुकाबले में दूसरी पारी में गेंदबाजी नहीं की। वह मैदान पर भी नहीं उतरे। आर्चर की फिटनेस को लेकर ससेक्स का मेडिकल स्टाफ चिंतित है। इससे इंग्लैंड की भी टेंशन बढ़ने वाली है क्योंकि उसे न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलनी है। 

बता दें कि आर्चर दाहिने हाथ में चोट के कारण इंडियन प्रीमियर लीग का 14वां सीजन नहीं खेल पाए थे। इससे पहले वह भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज के भी कई मैचों में नहीं उतरे थे। आर्चर ने आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच भारत के खिलाफ टी20 सीरीज में खेला था। वह वनडे सीरीज में टीम का हिस्सा नहीं थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER