ENG vs NZ / शतक ठोककर बेयरस्टो ने ENG की पारी को संभाला, पूरे किए 5000 टेस्ट रन

Zoom News : Jun 25, 2022, 07:40 AM
इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के आखिरी मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए कीवी टीम ने पहली पारी में 329 रन बनाए। इसके जवाब में इंग्लैंड की पारी लड़खड़ा गई थी। लेकिन जॉनी बेयरस्टो और जेमी ओवरटन ने पारी को संभालते हुए अर्धशतक जड़ दिए हैं। दोनों के बीच छठे विकेट के लिए 170 रन से ज्यादा की साझेदारी हो चुकी है। 

इस बीच इंग्लैंड के स्टार बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने एक बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली है। न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में जॉनी बेयरस्टो ने 41 रन बनाते हुए टेस्ट करियर में 5000 रन पूरे कर लिए हैं। वह ऐसा करने वाले 24वें इंग्लिश खिलाड़ी बन गए हैं। बेयरस्टो ने 95 गेंदों में शतक पूरा किया। इस पारी में अब तक जॉनी 17 चौके लगा चुके हैं। बेयरस्टो का ये लगातार दूसरा शतक है। इससे पहले दूसरे मैच की दूसरी पारी में उन्होंने 136 रन की दमदार पारी खेली।

अपना डेब्यू मैच खेल रहे जेमी ओवरटन ने भी 68 गेंदों में अर्धशतक लगाया है। उन्होंने बेयरस्टो का मुश्किल समय में साथ निभाया है। वह भी शतक के करीब हैं। इंग्लैंड ने 55 के स्कोर पर छठा विकेट गंवाया था, जिसके बाद बेयरस्टो और ओवरटन ने मजबूत साझेदारी करके टीम के स्कोर को 250 के पार पहुंचा दिया है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER