मनोरंजन / बीती रात को चर्चा कर रहे थे कि आप कितना बढ़िया काम कर रहे: सिद्धार्थ की मौत पर करण

Zoom News : Sep 02, 2021, 06:57 PM
Sidharth Shukla Death; टीवी के पॉपुलर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का आज मुंबई के कूपर अस्पताल में निधन हो गया. सिद्धार्थ 40 साल के थे. उनके निधन पर टीवी जगत के कई सितारों ने शोक व्यक्त किया है. सिद्धार्थ की मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं है. हालांकि, पुलिस इसकी जांच कर रही है. इसी बीच सिद्धार्थ के दोस्त और एक्टर करण कुंद्रा ने बड़ी जानकारी दी है. 

करण कुंद्रा ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए कहा, "मेरी सिद्धार्थ से कल रात ही बात हुई थी. मैंने उनसे कहा था कि वह कितना शानदार काम कर रहे हैं. मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि सिद्धार्थ अब हमारे बीच नहीं है. ये बेहद दुःख है. तुम हमेशा याद आओगे मेरे दोस्त."

सिद्धार्थ और करण काफी क्लोज थे. उन्होंने कई बार एक साथ स्पॉट किया गया था. सिद्धार्थ के जाने से बॉलीवुड खेमा भी काफी दुखी है. बता दें कि सिद्धार्थ ने 'बिग बॉस सीजन 13' का ख़िताब अपने नाम किया था. 

मौत का कारण स्पष्ट नहीं: पुलिस

पुलिस ने कहा है कि पोस्टमार्ट के बाद ही उनकी मौत की वजह का पता चलेगा. इस मामले में उनके परिवार और करीबी लोगों का बयान नहीं दर्ज कराया जाएगा. सिद्धार्श शुक्ला के शरीर पर अभी तक कोई बाहरी चोट के निशान नहीं मिले हैं. पुलिस इसे लेकर कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहती है. 

सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार में कौन कौन है

मुंबई में जन्मे सिद्धार्थ शुक्ला के पिता अशोक शुक्ला एक सिविल इंजीनियर हैं और उनकी मां रीता शुक्ला हाउस वाइफ हैं. उनके पिता रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया के साथ काम कर चुके हैं. उनकी दो बड़ी बहनें हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER