Politics Video / ज्योतिरादित्य बोले : मुझे कमलनाथ और दिग्विजयसिंह से सर्टीफिकेट नहीं चाहिए, कह देना टाइगर अभी जिंदा है

Zoom News : Jul 02, 2020, 05:38 PM
भोपाल | मध्यप्रदेश में कांग्रेस से बागी होकर बीजेपी का दामन थामकर राज्यसभा सांसद बने ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक बार से तीखे तेवर कांग्रेस की ओल्ड गार्ड को दिखाए हैं। उन्होंने कमलनाथ सरकार पर प्रदेश में जमकर भ्रष्टाचार और लूटतंत्र विकसित करने का आरोप लगाया। ज्योतिरादित्य ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि मुझे कमलनाथजी और ​दिग्वि​जयसिंहजी से प्रमाण पत्र नहीं चाहिए। आप तो उन्हें कह दीजिएगा कि टाइगर अभी जिंदा है।

आपको याद रहे कि 2 जुलाई  को सुबह शिवराजसिंह सरकार का शपथ ग्रहण हुआ है और इसके सूत्रधार ज्योतिरादित्य ही रहे हैं। इसी की वजह से शिवराजसिंह के मंत्रिमंडल विस्तार में ज्योतिरादित्य सिंधिया खेमा फायदे में रहा है। सिंधिया समर्थकों और कांग्रेस से भाजपा में आए नेताओं को 230% का फायदा हुआ है। गुरुवार को 28 मंत्रियों ने शपथ ली। इनमें 9 सिंधिया के हैं, जबकि 7 शिवराज सरकार में पहले मंत्री रह चुके हैं। शपथ लेने वाले 28 नेताओं में से 20 को कैबिनेट और 8 को राज्य मंत्री बनाया गया है। 4 नेता ऐसे हैं, जो तीन महीने पहले तक कमलनाथ सरकार में मंत्री रहे थे। सिंधिया खेमे के सिर्फ छह लोग ही कमलनाथ की सरकार में मंत्री बन पाए थे। माना जा रहा है बीजेपी ने सिंधिया पर इन्वेस्ट करके लांग टर्म दावं खेला है। सिंधिया का यह तेवर राजनीतिक हलकों में खासे अलग तरीके से देखा जा रहा है।

'शिव राज' में सिंधिया की 'ज्योति' | 28 नए मंत्रियों में से; 9 सिंधिया खेमे से, 41 प्रतिशत पूर्व कांग्रेसी बने मंत्री

यह बोले सिंधिया

ना मुझे कमलनाथजी से प्रमाण पत्र चाहिए ना दिग्विजयसिंहजी का प्रमाण पत्र चाहिए। सिंधिया बोले कि कमलनाथ की सरकार ने बीते पन्द्रह महीनों में प्रदेश का भंडार लूटा है और स्वत: पूर्ण रूप से अपने आप ले लिया है। वादा खिलाफी का इतिहास देखा हैं मध्यप्रदेश ने समय आने पर सब बताएंगे। आप तो कह दीजिए कि टाइगर अभी जिंदा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER