बॉलीवुड / काजोल ने कसम खाकर शेयर की पुरानी तस्‍वीर, यूजर बोली- बाल धुलने के बाद अब ऐसी ही दिखती हूं

NavBharat Times : Jul 14, 2020, 07:58 AM
बॉलिवुड ऐक्‍ट्रेस अपनी बेहतरीन ऐक्‍टिंग परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती हैं। वह करीब 3 दशक से फैंस को एंटरटेन करती आ रही हैं। इस बात में कोई शक नहीं है कि काजोल इंडस्‍ट्री की सबसे पॉप्‍युलर ऐक्‍टर्स में से एक हैं।

हाल ही में काजोल ने #MeWhenI सीरीज शुरू की। इसमें वह खुद से जुड़े मजेदार मीम्‍स पोस्‍ट कर रही हैं। फैंस उनकी तस्‍वीरों और वीडियोज को काफी पसंद कर रहे हैं और एक बार फिर उन्‍होंने अपनी एक पुरानी तस्‍वीर शेयर कर लोगों को ट्रीट दी।


काजोल ने शेयर की तस्‍वीर

इस थ्रोबैक पिक्‍चर में काजोल 80 के दशक के मशहूर कर्ली बालों में नजर आ रही हैं। फोटो शेयर करते हुए ऐक्‍ट्रेस ने लिखा कि क्‍या? कसम से यह हेयरस्‍टाइल ट्रेंड में था...एक जमाने में।'फैंस ने किए कॉमेंट्स

जहां फैंस कॉमेंट सेक्‍शन में काजोल के लिए प्‍यार बरसाने लगे, वहीं कुछ ने खुद को उनके हेयरस्‍टाइल से रिलेट किया। एक यूजर ने लिखा, 'बाल धुलने के बाद और बिना हेयर स्‍पा के मैं इस तरह दिखती हूं।' इसके बाद यूजर ने हंसी वाले कई इमोजी बनाए।


शॉर्ट फिल्‍म में नजर आई थीं काजोल

वर्क फ्रंट की बात करें तो काजोल आखिरी बार शॉर्ट फिल्‍म 'देवी' में नजर आई थीं। आने वाले समय में वह कई इंट्रेस्टिंग प्रॉजेक्‍ट्स में दिखाई देंगी जिनका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER