बॉलीवुड / फिल्म विक्रम के 300 करोड़ कमाने पर कमल हासन बोले- सारे लोन चुकाने हैं

Zoom News : Jun 14, 2022, 08:52 PM
बॉलीवुड | कमल हासन की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म विक्रम ने कमाल कर दिखाया है। फिल्म ने ना सिर्फ साउथ बल्कि हर भाषा में कामाल दिखाया। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है। हाल ही में फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म को मिले इतने शानादार रिस्पॉन्स से कमल काफी खुश हैं और अब उन्होंने इस पर अपना रिएक्शन दिया है। हालांकि कमल ने जो कहा है उसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता। इसके अलावा कमल ने ये भी कहा कि इससे पहले जब वह कहते थे कि उनकी फिल्म 300 करोड़ कमाएगी तो कोई ये बात नहीं समझता था।

बता दें कि विक्रम एक एक्शन ड्रामा फिल्म है जिसे लोकेश कनगराज ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में विजय सेतुपति, फाहद फासिल, कालिदास जयराम लीड रोल में हैं। फिल्म में सूर्या का कैमियो भी है जहां वह रोलेक्स का किरदार निभाते हैं।

फिल्म की सक्सेस पर क्या बोले कमल

अब इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के सक्सेस पर कमल हासन ने कहा, 'अगर सबको प्रोग्रेस करना है तो आपको लीडर की जरूर होती जिसे पैसों की चिंता नहीं है। जब मैं यह कहता था कि मैं 300 करोड़ कमा सकता हूं तो उन्हें लगता था कि मैं अपनी चेस्ट पर मार रहा हूं। लेकिन अब आप देख सकते हैं विक्रम ने 300 करोड़ कमा लिए हैं।'

किसी के पैसे नहीं देने होंगे

कमल ने आगे यह भी कहा, 'अब मैं अपने लोन को चुकाऊंगा। अब मैं परिवार के लिए वो सब करूंगा जो कर सकता हूं। उसके बाद अगर मेरे पास कुछ नहीं बचेगा लेकिन मैं ये कहूंगा कि मुझे किसी और के पैसे नहीं देने होंगे। मुझे अब किसी की मदद किसी और के पैसों से नहीं करनी होगी। मैं बस एक अच्छा इंसान बनना चाहता हूं।' 

इस फिल्म के बाद कमल अब फिल्म इंडियन 2 में नजर आएंगे जिसकी वह शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में कमल हासन के साथ काजल अग्रवाल, रकुल प्रीत सिंह अहम किरदार में हैं। फिल्म को एस शंकर ने डायरेक्ट किया है।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER