मनोरंजन / यूपी की ओडीओपी योजना की ब्रैंड एंबेसडर नियुक्त हुईं कंगना रनौत

Zoom News : Oct 02, 2021, 07:20 AM
लखनऊ: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौट ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके सरकारी आवास पर मुलाकात की. इस दौरान सीएम योगी ने उनको ओडीओपी का गिफ्ट हैंपर तोहफे में दिया. साथ ही उत्तर प्रदेश सरकार ने उन्हें अपनी महत्वाकांक्षी परियोजना 'एक जिला-एक उत्पाद' (ODOP) का ब्रांड एंबेसडर बनाया है. 

अपर मुख्‍य सचिव (सूचना) नवनीत सहगल ने एक ट्वीट में यह जानकारी दी कि अभिनेत्री कंगना रनौत ने मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से मुलाकात की और मुख्यमंत्री ने उन्हें ओडीओपी का उत्‍पाद भेंट किया. सहगल ने आगे लिखा कि कंगना ओडीओपी की ब्रांड एंबेसडर होंगी.

यूपी सरकार ने स्वदेशी उत्पादों को खास पहचान दिलाने के इरादे से 'एक जिला-एक उत्पाद (ओडीओपी)' परियोजना की शुरुआत की है. इसका उद्देश्‍य पारंपरिक उद्योगों को प्रोत्साहन प्रदान करने के लिए राज्‍य के सभी 75 जिलों के खास उत्पादों को इंडस्ट्री से जोड़ना है.

कंगना रनौत ने यूपी सरकार के कार्यों की तारीफ की

कंगना रनौत ने सीएम योगी आदित्‍यनाथ से मुलाकात की और उनके कार्यों की प्रशंसा की. रनौत ने प्रदेश में फ‍िल्‍म सिटी के निर्माण के लिए मुख्‍यमंत्री को साधुवाद दिया. मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से बताया गया कि सीएम योगी ने इस मुलाकात के दौरान रनौत को स्‍मृति चिह्न दिया और कहा कि वह अयोध्‍या आएं तो भगवान श्रीराम का दर्शन करें. इस पर कंगना ने कहा कि 'रामचंद्र की तरह तपस्वी राजा का यहां पर राज रहे और आपको बहुत शुभकामनाएं.'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER