बॉलीवुड / कपिल के शो में कंगना ने दिया हॉलीवुड डेब्यू के सवाल पर जवाब

Zoom News : May 21, 2022, 09:27 AM
बॉलीवुड | 'द कपिल शर्मा शो' पर जब कंगना रनौत से हॉलीवुड जाने के उनके प्लान को लेकर सवाल किया गया तो एक्ट्रेस ने इसे सिरे से खारिज कर दिया। शो के होस्ट कपिल शर्मा ने कंगना रनौत को छेड़ते हुए पूछा कि 'धाकड़' के बाद क्या उनका हॉलीवुड जाने का इरादा है? तो जवाब में कंगना रनौत ने बेबाक अंदाज में कहा- कहीं जाने की जरूरत नहीं है।

कपिल शर्मा ने शेयर किया UNSEEN वीडियो

कंगना रनौत की फिल्म 'धाकड़' का फैंस पिछले काफी वक्त से इंतजार कर रहे थे। टीजर रिलीज होने के बाद इसे बॉलीवुड सितारों से जमकर तारीफें मिल रही हैं। फिल्म में कंगना रनौत के अलावा अर्जुन रामपाल ने अहम रोल प्ले किया है। कपिल शर्मा ने अपने यूट्यूब चैनल पर शूटिंग के दौरान का एक अनदेखा वीडियो शेयर किया है जिसमें वह दर्शकों को बता रहे हैं कि 'धाकड़' का ज्यादातर क्रू फॉरेनर था।

कंगना रनौत ने कहा- कहीं आने-जाने की जरूरत नहीं

कपिल शर्मा ने कंगना रनौत से कहा, 'मुझे लगता है कि हमारे यहां पर इतने टैलेंटेड लोग हैं कि कहीं आने-जाने की जरूरत नहीं है, दुनिया एक मिला-जुला बाजार बन गया है। सब लोग वहां के यहां पर आकर काम कर रहे हैं। हमने इंटरनेशनल स्टैंडर्ड की फिल्म बनाई है। इसमें भले ही बाहर के लोग हैं लेकिन 80 पर्सेंट तो हमारा ही टैलेंट है। बाहर के क्रिटिक्स कह रहे हैं कि इन लोगों ने तो हमसे भी अच्छा करके दिखाया। जबकि हमारा तो 0.1 पर्सेंट भी बजट नहीं है जितना उनका होता है।'

अर्जुन संग कपिल की डायट को लेकर बातचीत

कंगना रनौत के साथ अर्जुन रामपाल भी कपिल के शो पर 'धाकड़' का प्रमोशन करने पहुंचे थे। कपिल की अर्जुन रामपाल के साथ भी खूब बातें हुईं। कपिल शर्मा ने फेस फैट से लेकर डायट और फिटनेस जैसे मुद्दों पर अर्जुन कपूर के साथ हंसी मजाक भरी बातचीत कीं। कपिल शर्मा का ये वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER