बॉलीवुड / हिमांशी खुराना पोस्ट हुआ वायरल, कंगना रनौत ने किया ब्लॉक, जानिए पूरा मामला

Zoom News : Dec 02, 2020, 09:11 PM
बॉलीवुड: बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना को कंगना रनौत ने ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया है। दरअसल, हिमांशी ने उत्तर भारत में चल रहे किसान विरोध प्रदर्शनों पर कंगना के कमेंट की आलोचना की थी। हिमांशी ने इस बात की जानकारी फैन्स को खुद एक इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए दी है।

हिमांशी ने एक ट्विटर का स्क्रीनशॉट इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है। जिसमें लिखा है कि आपको @KanganaTeam द्वारा ब्लॉक कर दिया गया है। हिमांशी ने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा- 'वाह, करता ब्लॉक।' हिमांशी ने कंगना पर विरोध प्रदर्शन पर गलत कमेंट करने का आरोप लगाया था।

कंगना के एक ट्वीट को शेयर करते हुए हिमांशी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा था, 'ओह अब यह प्रवक्ता हैं। बात को गलत एंगल देना इनसे सीखे कोई। ताकि कल को ये लोग कुछ करें तो पहले से ही लोगों में रीजन फैला दिया कि दंगे होंगे।' अपने ट्वीट में कंगना ने विरोध के बारे में एक आर्टिकल का लिंक शेयर किया था और अधिकारियों से स्थिति को कंट्रोल करने का निवेदन किया था। कंगना ने लिखा था, '' उम्मीद है कि सरकार राष्ट्र विरोधी तत्वों को फायदा नहीं उठाने देगी और खून के प्यासे गिद्धों और टुकड़े गैंग के लिए एक और शाहीन बाग दंगे का निर्माण नहीं होने देगी।'


इसके अलावा हिमांशी ने कंगना का एक वीडियो शेयर करते हुए सेमलेस लिखा था। हिमांशी के अलावा, पंजाबी गायकों सुख और अम्मी विर्क, और एक्ट्रेस सरगुन मेहता ने कंगना के कमेंट की आलोचना की थी। कंगना के एक ट्वीट का जवाब देते हुए अम्मी ने पंजाबी में लिखा था, "आप को शर्म आनी चाहिए, लोगों से ज्यादा कुछ नहीं है। आप अपने सीनियर सिटीजन के बारे में बात करते हैं। आपने पूरी दुनिया को हिला दिया जब बॉम्बे में आपके भवन के एक हिस्से को ध्वस्त कर दिया गया था, यहां सरकार ने हमारे अधिकारों को मार दिया है।”

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER