निकिता मर्डर केस / कंगना रनौत ने वेब सीरीज मिर्जापुर की लगाई क्लास कहा- बॉलीवुड ने अच्छे से ज्यादा नुकसान किया

Zoom News : Nov 01, 2020, 08:21 AM
मुंबई: कंगना रनौत ने अपने नए ट्वीट में क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज मिर्जापुर का जमकर लगाई क्लास । उन्होंने निर्माताओं पर वेब श्रृंखला में अपराधियों का महिमामंडन करने और नायक-विरोधी के रूप में दिखाए जाने का आरोप लगाया है। अपने ट्वीट में उन्होंने यहां तक ​​कहा कि 'बॉलीवुड' ने अच्छे से ज्यादा नुकसान किया है (कंगना रनौत ने मिर्जापुर की आलोचना की)। दरअसल, कंगना रनौत ने यह ट्वीट निकिता तोमर हत्याकांड के कारण किया है।

अपने ट्वीट में, कंगना रनौत ने लिखा - "ऐसा तब होता है जब आप अपराधियों को महिमामंडित करते हैं जब अच्छे दिखने वाले युवाओं द्वारा नकारात्मक और गहरे चरित्रों को निभाया जाता है और उन्हें खलनायक नहीं बल्कि विरोधी नायक के रूप में चित्रित किया जाता है। बॉलीवुड शर्म, उन्हें हमेशा अच्छे और अच्छे की तुलना में अधिक नुकसान होता है। । ”अभिनेत्री का यह ट्वीट अब तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें यूजर्स उनका समर्थन करते हुए नजर आ रहे हैं।

बता दें कि 26 अक्टूबर को तौफिस नाम के एक युवक की निकिता तोमर नाम के छात्र ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस पूरी घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। इसे देखने के बाद हर कोई हैरान रह गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टफिस वेब सीरीज 'मिर्जापुर' में 'मुन्ना' के किरदार से काफी प्रभावित थे और उन्होंने इस किरदार से प्रभावित होकर यह कदम उठाया। ऐसे में कंगना रनौत ने मिर्जापुर की सामग्री पर सवाल उठाए हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER