Entertainment / खुद से प्रेग्नेंट होने की खबर के बाद कनिष्का बोलीं- चाहिए गोरा बच्चा

Zoom News : Nov 10, 2022, 10:29 PM
Entertainment | दीया और बाती फेम एक्ट्रेस कनिष्का सोनी 'सेल्फ प्रेग्नेंसी' की खबरों को नकार चुकी हैं। इससे पहले वह खुद से शादी करने को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं। अब उनका एक और स्टेटमेंट चर्चा में है। इसमें उन्होंने कहा था कि वह हरी या नीली आंखों वाला बच्चा चाहती हैं। उन्होंने यह भी कहा था कि उनके बच्चे का गोरा होना चाहिए और इसकी वजह भी बताई थी। कनिष्का ने बताया था कि गोरा न होने की वजह से दो लड़के उनसे ब्रेकअप कर चुके हैं।

गोरे बच्चे की है चाहत

कनिष्का सोनी ने इंस्टाग्राम पर खुद से शादी करने की खबर से सबको चौंका दिया था। वह मांग में सिंदूर और मंगलसूत्र पहने दिखी थीं। इसके बाद उनकी सेल्फ प्रेग्नेंसी की खबर सुर्खियों में आ गई। कनिष्का ने इस खबर को गलत बताते हुए एक पोस्ट भी किया था। इसमें लिखा था, मैं खुद से प्रेग्नेंट होने की अफवाहों के साथ उठ रही हूं। यह मेरे लिए सरप्राइज है। उन्होंने पोस्ट में लिखा था कि यह यूएसए का स्वादिष्ट पिज्जा और बर्गर है। जिससे वजन बढ़ गया है। आज तक के साथ इंटरव्यू में कनिष्का ने कहा कि उन्हें गोरे बच्चे की चाहत है।

परिवार को नहीं होगी दिक्कत

कनिष्का प्रेग्नेंसी की अफवाह पर बोलीं, मेरी मां को जब ये खबरें पता चलीं तो वह हंसने लगीं। वह बोलीं कि टेक्नॉलजी इतनी अडवांस हो गई है कि मैं सेल्फ प्रेग्नेंट हो सकती हूं! सच कहूं तो मेरा पूरा परिवार भी बहुत हंसा था। फिर सबने कहा कि उन्हें कोई दिक्कत नहीं होगी अगर मैं सेल्फ प्रेग्नेंट हो भी जाऊं तो। 

बताया क्यों चाहिए गोरा बच्चा

इसके बाद कनिष्का बोलती हैं, मैं हमेशा नीली या हरी आंखों वाला बच्चा चाहती थी। मैं नीली आंखों वाला विदेशी बच्चा चाहती हूं। इसमें कोई बुराई नहीं है। मेरा परिवार इसके लिए राजी है। मैंने गेहुआं रंग होने पर बहुत ताने सुने हैं। मैं गोरा बच्चा चाहती हूं। दो लोगों ने मेरे स्किन कलर की वजह से मुझसे ब्रेकअप कर लिया। अब मैं अपनी मर्जी के हिसाब से बच्चा पैदा कर सकती हूं। मैं सरोगेसी नहीं करूंगी। मैं अपने बच्चे के लिए फिट हूं। जब मैं पैसों से थोड़ी मजबूत हो जाऊंगी तो इस बारे में सोचूंगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER