Bollywood / Kapil के शो पर पहली बार Vicky ने किया Katrina Kaif संग अपनी लव स्टोरी का खुलासा

Zoom News : Dec 30, 2022, 02:07 PM
Vicky-Katrina affair: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) हाल ही में अपनी फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' के प्रमोशन के लिए 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में पहुंचे थे जहां उनके साथ कियारा आडवाणी (Kiara Advani) भी नजर आई थीं. शो में पहली बार विक्की ने अपनी और कैटरीना (Katrina Kaif) की लव स्टोरी पर बात की. दरअसल, कपिल शर्मा शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें कपिल विक्की से पूछते हैं कि- 'अब तो शादी हो कई, अब बता दो कि कब से चल रहा था चक्कर, भनक भी नहीं पड़ने दी इन लोगों ने.' कपिल की बात सुनकर विक्की भी खूब हंसे और फिर कहा- 'सारी अच्छी चीजें कोविड के पहले ही हुई थीं. कोविड से पहले मिले और कोविड के बाद शादी कर ली'. विक्की की बातें सुनकर वहां मौजूद हर कोई अपनी हंसी को रोक नहीं पाया. 

वायरल हुआ विक्की का वीडियो

अब सोशल मीडिया पर द कपिल शर्मा शो का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस इस पर लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'अब सलमान भाई ये सुन भी लेगें तो कोई फर्क नहीं पड़ेगा'. इसके अलावा एक और यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- 'कैटरीना और विक्की बेस्ट कपल हैं'. खैर, आपको बता दें कि विक्की और कैटरीना कैफ पिछले साल दिसंबर के महीने में शादी के बंधन में बंधे थे. हाल ही में कपल ने अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की है. 

इन फिल्मों में आएंगे नजर

बात करें विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की तो हाल ही में विक्की की फिल्म 'गोविंदा नाम मेंरा' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है. इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर लीड रोल में नजर आईं. इसके अलावा अगले साल विक्की कौशल मेघना गुलजार की फिल्म 'सैम बहादुर' में फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा के साथ दिखाई देंगे. वहीं, कैटरीना कैफ अगले साल सलमान खान के साथ 'टाइगर 3' में रोमांस करती हुई दिखाई देंगी. इस फिल्म में इमरान हाशमी भी अहम भूमिका में हैं. 'टाइगर 3' के अलावा कैटरीना जल्द ही विजय सेतुपति के साथ फिल्म 'मेरी क्रिसमस' में स्क्रीन शेयर करेंगी. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER