एंटरटेनमेंट / बॉलीवुड फिल्मों के बायकॉट होने पर आया कपिल शर्मा का रिएक्शन

Zoom News : Aug 23, 2022, 10:29 PM
एंटरटेनमेंट | बॉलीवुड फिल्मों को बायकॉट का ट्रेंड चल रहा है। जितनी भी फिल्में रिलीज हो रही हैं किसी न किसी वजह से उनको बायकॉट करने की मांग की जाती है। कभी फिल्म के किसी सीन को लेकर तो कभी किसी एक्टर के स्टेटमेंट को लेकर। अब कपिल शर्मा से हाल ही में फिल्मों के बायकॉट को लेकर सवाल किया गया। बता दें कि कपिल की भी फिल्म Zwigato आने वाली है। कुछ दिनों पहले ही फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ था। ये नंदिता दास की फिल्म है और इसमे कपिल डिलीवरी बॉय का किरदार निभाने वाले हैं। तो हाल ही में एक इवेंट के दौरान कपिल से फिल्मों के बायकॉट को लेकर सवाल किया गया।

फिल्मों के बायकॉट पर क्या बोले कपिल

दरअसल, एक फैशन शो इवेंट में मीडिया से इंटरैक्ट करते हुए कपिल से बॉलीवुड फिल्मों के बायकॉट होने के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि मुझे अभी इस बारे में कुछ नहीं पता और वह इस बारे में बात करने वाले सही इंसान नहीं हैं।  इसके बाद कपिल ने कहा, 'पर ये ट्रेंड तो चलते रहते हैं। ये सब वक्त की बात होती है।' 

मुझे दूर रखो इससे

इसके बाद जब कपिल से कहा गया कि उनके दोस्त और स्टार अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन को भी बायकॉट का सामना करना पड़ा तो कपिल ने कहा कि उन्होंने अभी अपनी फिल्मों को लेकर ये सब नहीं सुना है। इसके साथ ही कपिल ने रिक्वेस्ट भी की कि उन्हें ट्विटर की इस दुनिया से अलग रखें क्योंकि इसने उनसे काफी चीजें छीनी हैं। 

द कपिल शर्मा शो की शूटिंग हुई शुरू

बता दें कि हाल ही में ऐसी खबर आई कि द कपिल शर्मा के अपकमिंग सीजन की शूटिंग शुरू हो गई है। इस बार कपिल जिस स्टार के साथ पहला शो शूट करने वाले हैं, वो हैं अक्षय कुमार। अक्षय कुमार अपनी फिल्म कठपुतली के प्रमोशन के लिए कपिल के शो में पहुंचे। कुछ दिनों पहले ही कठपुतली का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER