एंटरटेनमेंट / मतभेद के चर्चों के बीच कपिल के साथ 'मुफ्त की मसाज' ले रहे कृष्णा

Zoom News : Sep 01, 2022, 07:16 PM
एंटरटेनमेंट | कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक के बीच काफी समय से अनबन की खबरें आ रही हैं। ऐसा कहा जा रहा था कि कपिल शर्मा के साथ अनबन की वजह से ही कृष्णा अभिषेक ने शो को छोड़ा है। लेकिन इन सभी खबरों को खंडित करते हुए कपिल शर्मा ने कृष्णा के साथ वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में दोनों एयरपोर्ट के लॉन्ज पर चिल कर रहे हैं। दोनों अपनी बाकी की टीम के साथ मसाज करवा रहे हैं। वीडियो में कृष्णा, मसाज करने वाली महिला से पूछते हैं कि इस फुट मसाज के कितने पैसे हैं तो वह कहती हैं कि 15 मिनट तक की मसाज फ्री है।

इसके बाद कृष्णा कहते हैं कि 15 मिनट के बाद आप पैसे चार्ज करेंगी? तो वह कहती हैं हां। फिर कृष्णा पूछते हैं कि अभी कितना समय हो गया है? तो वह कहती हैं कि 15 मिनट हो गए। इसके बाद कपिल और कृष्णा तेजी से वहां से भागते हैं।

वीडियो शेयर कर कपिल शर्मा ने लिखा, मुफ्त की मसाज। इस वीडियो पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी खूब रिएक्ट कर रहे हैं। सभी हंसी नहीं कंट्रोल कर पा रहे अपनी। इसके साथ ही फैंस रिक्वेस्ट कर रहे हैं कि प्लीज कृष्णा को शो में वापस लेकर आएं।

बता दें कि कपिल और कृष्णा बुधवार रात को कीकू शारदा के साथ ऑस्ट्रेलिया निकल गए हैं। तीनों वहां परफॉर्म करने वाली हैं।

इससे पहले बुधवार की दोपहर को पत्नी कश्मीरा के साथ कृष्णा नजर आए थे और उस दौरान जब कृष्णा से कपिल के साथ अनबन की खबरों के बारे में पूछा था तो उन्होंने कहा था, हमारे बीच कोई दिक्कत नहीं है। 'मैं कपिल को बहुत प्यार करता हूं और वह मुझे करते हैं। वह शो मेरा भी है और मैं वापस आऊंगा। '

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER