Entertainment / कपिल शर्मा ने दुबई में किया 'गोलमाल', लड़की ने मारा थप्पड़

Vikrant Shekhawat : May 01, 2022, 09:43 PM
Entertainment | कॉमेडी के किंग कहलाने वाले कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने फैन्स को गुदगुदाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं। कपिल शर्मा के फोटोज और वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं, वहीं कपिल भी अपने फैन्स के लिए खूब पोस्ट्स करते हैं। इस बीच कपिल शर्मा ने एक बेहद फनी वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में कपिल एक खूबसूरत लड़की संग फ्लर्ट करते दिख रहे हैं, लेकिन तभी सुमोना चक्रवर्ती आ जाती हैं और फिर कुछ ऐसा होता कि लड़की कपिल शर्मा को थप्पड़ मार देती है।

क्या है कपिल शर्मा का वीडियो

दरअसल कपिल शर्मा ने एक फनी वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में लाल ड्रेस में एक खूबसूरत लड़की कपिल से बात करती दिखती है, वहीं कपिल तुरंत ही उससे फ्लर्ट करने लगते हैं और खूब झूठ कहते हैं। कपिल कहते हैं कि बुर्ज खलीफा उनका ही है, इसके बाद वो पास में खड़ी फरारी को भी अपनी ही बताते हैं। कपिल इन सभी बातों को अपने मजाकिया अंदाज में ही कहते हैं, जिसे सुनकर और देखकर हंसी आती है।

लड़की ने कपिल को मारा थप्पड़

वहीं कपिल किसी और की लाल फरारी में लड़की को बिठा लेते हैं लेकिन कार शुरू नहीं कर पाते हैं। तभी वीडियो में कपिल के शो में पत्नी का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस सुमोना आती हैं और कपिल की सारी पोल खोल देती है। सुमोना बताती हैं कि कपिल शादीशुदा हैं और साथ ही साथ ये कार भी उनकी नहीं है। ये सब जानकर लड़की को गुस्सा आ जाता है और वो कपिल के थप्पड़ जड़ देती हैं और चली जाती हैं। 

जब दुबई में आप चीट करो

इस वीडियो को शेयर करते हुए कपिल शर्मा ने कैप्शन में लिखा, 'जब आप दुबई में चीट (cheat) करो।' कैप्शन के साथ ही उन्होंने तीन फनी इमोजीस का इस्तेमाल किया है। वैसे बता दें कि ये सब स्क्रिप्टिड है और फैन्स इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स के साथ ही साथ कुछ सेलेब्स ने भी वीडियो पर कमेंट किया है और हंसने वाले इमोजी के साथ ही कपिल की तारीफ की है।

USA और कनाडा में कपिल का टूर

याद दिला दें कि जल्दी ही कपिल यूएसए और कनाडा के टूर पर निकलेंगे, जो 11 जून से शुरू होगा। वहीं कपिल जल्दी ही एक बॉलीवुड फिल्म में नजर आएंगे, जिसके बारे में अधिक जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। बता दें कि इससे पहले कपिल शर्मा बॉलीवुड फिल्म 'किस किस को प्यार करूं' और 'फिरंगी' में नजर आ चुके हैं, हालांकि फिल्म को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER