एंटरटेनमेंट / कपिल शर्मा का शो अब नहीं आएगा नजर, ये शो कर रहा है रिप्लेस

Zoom News : May 12, 2022, 07:32 PM
एंटरटेनमेंट | कॉमेडियन कपिल शर्मा को शो द कपिल शर्मा शो दर्शकों का सबसे ज्यादा पसंदीदा कॉमेडी शो है। इस शो को देखने के लिए दर्शक वीकेंड्स का बेसब्री से इंतजार करते हैं। शो में कई सेलिब्रिटी गेस्ट आते हैं और वे कपिल के साथ खूब मजाक करते हैं। लेकिन अब खबर आ रही है कि इस शो को दूसरा शो रिप्लेस करने वाला है। ये कपिल के फैंस के लिए शॉकिंग खबर है। फैंस इस खबर को सुनकर निराश जरूर होने वाले हैं। लेकिन बता दें कि इस दूसरे शो में अर्चना पूरन सिंह भी होने वाली हैं। मतलब कपिल और उनकी टीम तो नजर नहीं आएगी, लेकिन अर्चना के ठहाके जरूर सुनाई देने वाले हैं।

दरअसल, रिपोर्ट्स आई हैं कि कपिल शर्मा शो ब्रेक पर जाएगा । अगले महीने से क्योंकि शो की पूरी टीम यूएसए जाकर परफॉर्म करने वाली है। अब वहां जाने के लिए टीम और मेकर्स ने ये बड़ा फैसला लिया है।

क्यों ला रहे नया शो

इंडियन एक्सप्रेस डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक चैनल अपने फैंस को खोना नहीं चाहता इसलिए वे इस शो की जगब इंडिया लाफ्टर चैम्पियन शो चलाएंगे। इस शो के जरिए शेखर सुमन की स्मॉल स्क्रीन पर वापसी होगी। वैसे तो मेकर्स कपिल के शो के पुराने एपिसोड्स भी दिखा सकते थे, लेकिन वे अपने ऑडियंस को नए कंटेंट के साथ एंटरटेन करना चाहते हैं। कॉमेडी सर्कस सोनी टीवी का सक्सेसफुल प्रोजेक्ट रहा है। इतना ही नहीं इस शो के जरिए ही हमें कई कॉमेडी आर्टिस्ट्स मिले हैं। तो ग्रेट एंडियन लाफ्टर चैलेंज में सुमन के साथ अर्चना पूरन सिंह भी नजर आएंगी। 

शेखर और अर्चना आएंगे नजर

दोनो ने शो के प्रोमो की शूटिंग कर ली है और अगले महीने से ये ऑन एयर हो जाएगा। सोनी टीवी ने शो के लिए बेस्ट कॉमेडियन खोज लिए हैं और दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए शो की पूरी टीम तैयार है।

हालांकि शेखर ने उस वक्त ये नहीं बताया कि वह किस शो की शूटिंग कर रहे हैं और क्या करने वाले हैं। लेकिन देखते हैं कि वह और अर्चना क्या कमाल करते हैं।

कब होगा कपिल शर्मा शो का कमबैक

वैसे आपको बता दें कि इस खबर पर मिक्स रिस्पॉन्स आ सकते हैं क्योंकि शो ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज को दर्शकों ने काफी पसंद किया था तो सभी इसे देखने के लिए एक्साइटेड हैं क्योंकि यहां अलग-अलग कॉमेडियन्स अपनी हंसी से सभी को गुदगुदाएंगे। वहीं कपिल शर्मा के फैंस इससे निराश होंगे क्योंकि उन्होंने कपिल की कॉमेडी नहीं देखने को मिलेगी। वैसे इस बारे में अभी तक चैनल या कपिल की तरफ से कोई अनाउंसमेंट नहीं हुआ है। ना ही इस बात की जानकारी मिली है कि अगर कपिल शर्मा शो से ब्रेक पर जाएगा तो कमबैक कब करेगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER