Kangana Ranaut News / कंगना थप्पड़ कांड में अब करण जौहर ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहाँ

Vikrant Shekhawat : Jun 13, 2024, 07:00 AM
Kangana Ranaut News: हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से लोकसभा चुनाव जीतने के बाद कंगना रनौत चंडीगढ़ से दिल्ली आ रही थीं. इस दौरान उन्हें एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ की एक महिला जवान कुलविंदर कौर ने थप्पड़ जड़ दिया था. इस घटना के बाद खूब बवाल मचा. अब कंगना को थप्पड़ मारे जाने के मामले में निर्देशक करण जौहर का रिएक्शन सामने आया है. बुधवार को करण जौहर अपनी फिल्म ‘किल’ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में मौजूद थे. इस दौरान उनसे कंगना को थप्पड़ मारे जाने को लेकर भी सवाल हुआ. इस पर करण जौहर ने कहा, “मैं किसी भी तरह की हिंसा का समर्थन नहीं करता चाहे वो शारीरिक हो या मौखिक.”

कंगना रनौत थप्पड़ मामले में कुलविंदर कौर को निलंबित कर दिया गया है. उनके खिलाफ सीआईएसएफ अधिकारियों कि शिकायत पर चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक एफआईआर दर्ज की गई है. इसके अलावा लोकल पुलिस स्टेशन में भी एक शिकायत दर्ज की गई है. थप्पड़ कांड के बाद कुलविंदर कौर का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो कहती दिखी थीं कि कंगना ने किसान आंदोलन में बैठनी वाली महिलाओं के खिलाफ बयान दिया था और वहां मेरी मां भी बैठी थी.

कंगना और करण का विवाद

कंगना रनौत और करण जौहर के बीच छत्तीस का आंकड़ा रहा है. ये विवाद करीब 6 साल पहले कॉफी विद करण शो पर शुरू हुआ था. शो के दौरान कंगना रनौत ने करण जौहर पर नेपोटिज्म को लेकर कई तरह के आरोप लगाए थे. उन्होंने करण को मूवी माफिया करार दिया था. इसके बाद से कई बार कंगना रनौत करण जौहर पर निशाना साधती रही हैं.

कंगना के सपोर्ट में कई सितारे

सुरक्षाकर्मी द्वारा थप्पड़ मारे जाने के मामले में कंगना रनौत को कई लोगों का सपोर्ट मिला है. इंडस्ट्री के भी कई कलाकारों ने कंगना के साथ हुई इस घटना कि निंदा की है. इनमें शबाना आजमी, शेखर सुमन, अनुपम खेर, उर्फी जावेद और देवोलीना भट्टाचर्जी जैसे सितारे शामिल हैं.

लोगों के रिएक्शन

करण जौहर का ये बयान वायरल हो गया है और इसे बार-बार देखा जा रहा है। इस वीडियो को देखने वाले लोगों का अजब-गजब रिएक्शन भी सामने आ रहा है। लाख विवादों के बाद भी करण के इस बयान की लोग सराहना कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा, 'आखिर करण को हो क्या गया है, क्या कंगना-करण की दोस्ती हो गई है।' एक शख्स ने लिखा, 'आखिर कंगान की चिंता कैसे।' वहीं एक अन्य शख्स ने लिखा, 'दिखावे के लिए कर रहा है।' एक ने तो हद ही कर दी और लिखा, 'मन में कुछ और ही होगा, लेकिन लोगों के सामने अच्छा बन रहा है।' ऐसे कई अलग-अलग रिएक्शन लोगों के सामने आ रहे हैं। 

किस वजह से कंगना को पड़ा थप्पड़

बता दें, कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली महिला सीआईएसअफ जवान का नाम कुलविंदर कौर है। कुलविंदर कौर ने भी कंगना के साथ बदसलूकी करने की बात स्वीकार की। ये मामला किसान आंदोलन पर दिए गए कंगना रनौत के बयान के चलते हुआ। सीआईएसअफ जवान का कहना है कि वो कंगना के बयान से नाराज थी, क्योंकि उसकी मां किसान आंदोलन का हिस्सा थीं। कंगना ने भी अपने रिएक्शन वीडियो में बताया था कि किसान आंदोलन पर उनके बयान के चलते ही उन्हें महिला ने थप्पड़ मारा

यहां देखें वीडियो

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER