बिग बॉस / ओटीटी पर 'बिग बॉस' के नए सीज़न की मेज़बानी करेंगे करण जौहर: रिपोर्ट्स

Zoom News : Jul 24, 2021, 01:06 PM
मुंबई: टीवी का सबसे बड़ा रिएलिटी शो बिग बॉस के 15वें सीजन की शुरुआत जल्द होने वाली है। दर्शक इस सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बार इस शो में दर्शकों को एक ट्विस्ट नजर आने वाला है। पहली बार इस शो का प्रीमियर ओटीटी पर होगा। जिसके मेजबानी फिल्म प्रोड्यूसर करण जौहर करने जा रहे हैं। वहीं हर बार की तरह इस शो की होस्टिंग सलामन खान ही करेंगे, लेकिन ओटीटी पर करण जौहर होस्ट रहेंगे।  

बिग बॉस ओटीटी के होस्ट बनने पर करण जौहर कहते हैं, "मेरी मां और मैं 'बिग बॉस' के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और इसे एक दिन भी मिस नहीं करते। दर्शक के रूप में मैंने हमेशा शो की मेजबानी का आनंद लिया है और अब बिग बॉस ओटीटी पर आ रहा है। यह निश्चित रूप से सबसे ज्यादा चलेगा।" फिल्म निर्माता का यह भी कहना है कि उनकी मां का सपना सच हो गया है।

करण ने कहा, "बिग बॉस ओटीटी का कंटेंट निस्संदेह बहुत अधिक शानदार और नाटकीय होगा। मुझे उम्मीद है कि मैं दर्शकों और अपने दोस्तों की उम्मीदों पर खरा उतरूंगा। वीकेंड का वार को प्रतियोगियों के साथ अपने अंदाज में और मनोरंजन के लिहाज से और भी अच्छा कर सकता हूं। इसके लिए प्रतीक्षा कीजिए।"

करण "बिग बॉस ओटीटी" के छह सप्ताह तक चलने वाले नाटक की एंकरिंग करेंगे, जिसका प्रीमियर 8 अगस्त को वूट पर होगा। डिजिटल एक्सक्लूसिव के पूरा होने के बाद शो "बिग बॉस" के सीजन 15 के लॉन्च के साथ कलर्स पर निर्बाध रूप से आगे बढ़ेंगा। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER