KARAN KUNDRRA / करण कुंद्रा देर रात अपने मम्मी-पापा संग पहुंचे तेजस्वी के घर, क्या हो गया है रोका?

Zoom News : Mar 11, 2022, 03:00 PM
बिग बॉस 15 के बाद से ही करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की जोड़ी काफी सुर्खियों में हैं. फैंस अक्सर दोनों को साथ में देखना पसंद करते हैं. लेकिन हाल ही में एख वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर देर रात अपनी गर्लफ्रेंड यानी तेजस्वी प्रकाश के घर से निकलते हुए नजर आ रहे हैं. यही नहीं इस दौरान एक्टर माता-पिता भी साथ में दिखे. ये वीडियो सामने आने के बाद फैंस ये कयास लगाने लगे कि क्या दोनों का रोका हो गया है? 

तेजस्वी के घर पहुंचे करण

करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) इस वक्त टेलीविजन जगत की मशहूर जोड़ी बनी हुई है. दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है और अब तो इस कपल के मां-बाप भी मिलने लगे हैं. देर रात करण कुंद्रा अपने पैरेंट्स के साथ तेजस्वी प्रकाश के घर पहुंचे. रात को तीन बजे जब वो घर से बाहर निकले तो उनके माथे पर टीका लगा देख लोगों को यह लगने लगा कि तेजस्वी और करण का रोका हो गया है.

क्या हो गया रोका?

मीडिया ने करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की चोरी पकड़ ली. जैसे ही करण कुंद्रा तेजस्वी प्रकाश के घर से बाहर निकले वैसे ही मीडिया ने करण कुंद्रा को घेर लिया. वहीं मीडिया के डर से तेजस्वी प्रकाश तो अपने घर से बाहर ही नहीं आईं. सोशल मीडिया पर तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की ये तस्वीरें आग की तरह फैल चुकी हैं. इस दौरान करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश दोनों के माथे पर तिलक लगा हुआ था. फैंस को लग रहा है कि करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का रिश्ता पक्का हो गया. इस खबर की सच्चाई जानने के लिए फैंस करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश से तरह तरह से सवाल पूछ रहे हैं.

फैंस को शादी का इंतजार

मीडिया से बात करते हुए करण कुंद्रा (Karan Kundrra) ने बताया कि बीते दिन तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के माता पिता की शादी की एनिवर्सरी थी. इस खास दिन को सेलीब्रेट करने के लिए करण कुंद्रा और उनके माता पिता तेजस्वी प्रकाश के घर पहुंचे थे. फैंस तो अब बस करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की शादी पक्की होने का इंतजार कर रहे हैं. फैंस को लग रहा है कि अब करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश को जल्द से जल्द शादी कर लेनी चाहिए. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER