Bollywood / करण कुंद्रा को बार-बार किस करती दिखीं तेजस्वी प्रकाश, एक्टर के पिता देखते रहे दोनों का रोमांस

Zoom News : Oct 11, 2022, 04:16 PM
Bollywood | करण कुंद्रा का सोमवार को बर्थडे था। करण के बर्थडे पर उनकी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ने उनके लिए स्पेशल पार्टी रखी। इस दौरान दोनों एक ही कलर के आउटफिट में नजर आए। तेजस्वी ने जहां ब्लैक ड्रेस पहनी थी वहीं करण ने ब्लैक टी शर्ट, जीन्स और ब्लैक जैकेट में नजर आए। दोनों साथ में काफी प्यारे लग रहे थे। इस दौरान करण के पैरेंट्स और परिवार वाले साथ में थे। तेजस्वी और करण की पार्टी से कई फोटोज सामने आई हैं और फोटोज देखकर आपको क्लीयर हो जाएगा कि कैसे हर वक्त तेजस्वी, करण पर प्यार बरसा रही थीं। दोनों की कई फोटोज वायरल हो रही हैं जिसमें तेजस्वी, करण को किस करती नजर आ रही हैं। 

दोनों की लव स्टोरी

करण और तेजस्वी के बारे में बता दें कि दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत बिग बॉस से हुई। बिग बॉस 15 में दोनों बतौर कंटेस्टेंट आए और इस दौरान दोनों की दोस्ती हुई और फिर धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। पहले सभी को लगा था कि ये सिर्फ एक गेम का हिस्सा है। लेकिन फिर शो के बाद भी दोनों का प्यार बरकरार है।

कई बार दोनों साथ में रोमांटिक फोटोज शेयर करते हैं। इसके साथ ही एक-दूसरे के साथ खूब टाइम स्पेंड करते हैं। कई बार तो दोनों की सगाई की खबरें भी आई हैं, लेकिन फिलहाल दोनों रिलेशनशिप पीरियड को एंजॉय कर रहे हैं।

शादी पर बोले थे करण

कुछ दिनों पहले सिद्धार्थ कनन से बात करके हुए करण ने कहा था, 'पहली शादी है जो इंडिया ने डिसाइड कर ली है क ये तो होनी ही है। हमसे कोई पूछ ही नहीं रहा।'

शादी की डेट को लेकर आगे करण ने कहा था कि हम फिलहाल एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER