बिग बॉस / करण जौहर के बिग बॉस ओटीटी में करण नाथ, उर्फी जावेद, जीशान खान प्रतिस्पर्धा करते हैं।

Zoom News : Aug 05, 2021, 07:14 PM

करण जौहर, जो बिग बॉस ओटीटी की मेजबानी करेंगे, कोने में है और प्रशंसकों को अनुमान लगाना होगा कि कौन सी हस्तियां घर में बंद होंगी। डिजिटल संस्करण में ट्रॉफी के लिए 12 सप्ताह में 12 प्रतियोगी दिखाई देंगे। शीर्ष कलाकारों को मेगास्टार सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए बिग बॉस 15 में भी शामिल होने का मौका मिलेगा।

 

नेहा भसीन को पहली उम्मीदवार घोषित करने के बाद, निर्माताओं ने अब अगले दो कैदियों के लिए ट्रेलर जारी कर दिया है। पहले टीज़र में बॉलीवुड अभिनेता करण नाथ हैं, जिन्हें पागलपन और ये दिल आशिकाना जैसी फिल्मों में अभिनय के लिए जाना जाता है। अपने प्रचार वीडियो में, अभिनेता अपनी मांसपेशियों को फ्लेक्स करते हुए और एक निश्चित "वीरता" का प्रदर्शन करते हुए दिखाई देता है।


अगले कंफर्म कंटेस्टेंट कुमकुम भाग्य के अभिनेता जीशान खान हैं। उन्होंने हाल ही में बाथरोब में चोरी करने का फैसला करने के बाद सुर्खियां बटोरीं। उन्होंने अपने संगठन के खिलाफ अपने विरोध के बारे में एयरलाइंस के साथ अपनी गरमागरम बातचीत रिकॉर्ड की, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।


जबकि टीवी अभिनेता मनस्वी वशिष्ठ शो में शामिल होने वाले थे, अभिनेता की टीम ने घोषणा की कि उनकी भागीदारी अंतिम समय तक के लिए स्थगित कर दी गई है। कोरियोग्राफर निशांत भट अब बिग बॉस ओटीटी में उनकी जगह लेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेता भोजपुरी अक्षरा सिंह और गायक मिलिंद गाबा शो के अंतिम समय में कलाकार थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER