Bollywood / पिता की दो शादियों का खुलासा करते हुए रो पड़ीं राखी सावंत, इन कंटेस्टेंट की छूटी हंसी

Zoom News : Jan 08, 2022, 07:59 AM
'बिग बॉस 15' में घरवालों के लिए एक अनोखे टास्क का आयोजन किया गया। इस टास्क में कंटेस्टेंट को अपनी जिंदगी का कोई एक राज पर्ची पर लिखना था और दूसरे घरवाले को उसका अंदाजा लगाना था कि ये किसकी जिंदगी से जुड़ा हो सकता है। उनके अनुमान लगाने के बाद वह उस सदस्य को चॉकलेट खिलाते हैं। इस टास्क के बीच राखी सावंत ने अपने पिता के बारे में एक चौंकाने वाला राज साझा किया।

करण कुंद्रा ने लगाया अंदाजा

करण कुंद्रा एक पर्ची उठाते हैं और उस पर लिखा हुआ पढ़ते हैं कि 'मेरे पिताजी की दो शादियां हुई हैं, एक मेरी मां से और एक मेरी सौतेली मां से।' पर्ची पढ़ने के बाद करण अंदाजा लगाते हैं कि यह राज राखी की जिंदगी से जुड़ा हुआ है और वह उन्हें चॉकलेट खिलाते हैं। करण कहते हैं कि यह उन्होंने एक बार उन्हें कहते हुए सुना था। आगे राखी अपनी बात बताते हुए भावुक हो जाती हैं और रो पड़ती हैं।

राखी ने खोला राज

राखी सबके सामने कहती हैं कि 'मुझे माफ करना मॉम, मुझे नहीं बताना था कभी, मॉम ने कहा था, ये राज जो है, उनके साथ ही जाएगा। जब पापा हार्ट अटैक से एक्सपायर होने वाले थे तब उन्होंने मुझे बताया था.... मुझे माफ करना मॉम, मुझे बताना नहीं था। इतना कहते-कहते राखी फूट-फूटकर रोने लगती हैं।

राखी की बात सुन हंसने लगे ये कंटेस्टेंट

इसी दौरान गार्डन एरिया में बैठे निशांत भट्ट, अभिजीत बाइचुकले, रश्मि देसाई और उमर रियाज अपनी हंसी रोक नहीं पाते और वह घर के अंदर आ जाते हैं। रश्मि और निशांत हंसते हैं। रश्मि कहती हैं, 'हमें पता है यह गलत है, प्लीज हमें माफ कर देना, हमने ऐसा जानबूझकर नहीं किया।' वहीं निशांत कहते हैं, 'हमें तो रश्मि को देखकर हंसी आई।'

दूसरे सदस्यों के भी खुले राज

दूसरी ओर गार्डन एरिया में शमिता शेट्टी, तेजस्वी प्रकाश सहित दूसरे सदस्य राखी को चुप कराते हैं। इसी टास्क में रश्मि देसाई के बारे में राज खुलता है कि उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 350 रुपये से की थी। करण कुंद्रा के बारे में पता चलता है कि इंस्टाग्राम पर उनका फेक अकाउंट है जिससे वो अपने सेलिब्रिटी क्रश की फोटोज देखते हैं।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER