मंनोरजन / करण पटेल ने दोबारा शुरू की 'कसौटी जिंदगी के' की शूटिंग, पार्थ समथान घर में ही क्‍वॉरंटीन

NavBharat Times : Jul 17, 2020, 05:41 PM
Mumbai: कोरोना संक्रमण के बीच मुंबई में टीवी शोज की शूटिंग शुरू हो गई है। महाराष्‍ट्र सरकार ने तमाम दिशा-निर्देशों को सेट पर पूरी कड़ाई के साथ शूट शुरू हुए। लेकिन बावजूद इसके पार्थ समथान से लेकर कई दूसरे टीवी शोज के क्रू मेंबर्स तक कोरोना पॉजिटिव पाए गए। जाहिर तौर पर 'कसौटी जिंदगी के' के लीड ऐक्‍टर पार्थ के कोरोना संक्रमित होने के बाद इंडस्‍ट्री में इस ओर चर्चा और शोर शुरू हो गया। चार दिनों के लिए 'कसौटी जिंदगी के' की शूटिंग बंद कर दी गई। लेकिन अब दोबारा इसे शुरू कर दिया गया है। करण पटेल से लेकर पूजा बनर्जी तक शूट के लिए पहुंचने लगे हैं। जबकि पार्थ घर पर ही क्‍वॉरंटीन हैं।

सेट को बीएमसी ने किया सैनेटाइज


'स्पॉटबॉय' की रिपोर्ट के मुताबिक, सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' की शूटिंग शुक्रवार से फिर शुरु होने जा रही है। पूजा बनर्जी, करण पटेल और सुभावी चौकसी शूटिंग के लिए पहुंचने लगे हैं। हालांकि, सेट पर अब पहले से ज्‍यादा सावधानी बरती जा रही है। पूरे सेट को बीएमसी की टीम सैनेटाइज करेगी, ताकि संक्रमण के संभावित खतरे को खत्‍म किया जा सके।


माइल्‍ड सिम्‍पटम के कारण पार्थ घर में क्‍वॉरंटीन


रिपोर्ट के मुताबिक, सेट पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम भी किए गए हैं। सरकार की तरफ से जारी गाइडलाइन्स को सख्‍ती से लागू किया गया है। पार्थ समथान अपने घर पर ही क्‍वॉरंटीन हैं। पार्थ में कोरोना के माइल्‍ड सिम्‍पटम पाए गए थे, इसलिए उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती करने की जरूरत नहीं पड़ी।


बाकी सभी लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव


बता दें कि पार्थ समथान के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद सेट पर मौजूद सभी सितारों और क्रू का कोरोना टेस्‍ट करवाया गया। सभी लोगों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है, जिसके बाद शूट दोबारा शुरू करने का फैसला किया गया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER