वेब सीरीज / जी5 की वेब सीरीज 'भँवर' में एक बार फिर जमेगी करणवीर बोहरा और प्रिया बनर्जी की जोड़ी

Zoom News : Jul 30, 2020, 06:39 PM
न्यूज़ हेल्पलाइन- 30 जुलाई 2020 | इन दिनों ओटीटी प्लेटफार्म का ही बोलबाला है, और खासकर ओटीटी प्लेटफार्म जैसे जी5 अपने नए कंटेंट के चलते दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रहा है। एक के बाद एक बेहतरीन कंटेंट वाली फिल्में और वेब सीरीज अपने दर्शकों के लिए लाने के कारण, जी5 के सब्सक्राइबर्स में तेजी से बढोत्तरी हो रहीं हैं। 

 

अब जी5 ने अपनी एक और नई वेब सीरीज की अनाउंसमेंट की है, जिसका नाम है "भँवर: समय का जाल"। इस वेब सीरीज में टेलीविजन एक्टर करणवीर बोहरा और प्रिया बनर्जी नजर आने वाले है। हालांकि दोनों इससे पहले एक फिल्म में भी साथ काम कर चुके हैं, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। 

 

जी5 ने अपनी अपकमिंग वेब सीरीज की अनाउंसमेंट करते हुए लिखा, "अगर टाइम ट्रवल पॉसिबल होता तो क्या आप अपना फ्यूचर बदलना चाहते। #भँवर: समय का जाल में करणवीर बोहरा और प्रिया बनर्जी ने भी अपना फ्युचर बदलने की कोशिश की। 18 अगस्त को जी5 पर देखिए कि उनके साथ क्या हुआ।"

 

सीरीज का फर्स्ट लुक पोस्टर भी मेकर्स ने रिलीज़ कर दिया है। जिसमें करणवीर बोहरा और प्रिया बनर्जी नजर आ रहीं हैं। पोस्टर काफी इंट्रेस्टिंग लग रहा है। 

 

अपकमिंग सीरीज एक थ्रिलर सीरीज है जिसकी कहानी टाइम ट्रवल से जुड़ी हुई है। इसमें दिखाया जाएगा कि एक कपल अपना फ्यूचर बदलने की कोशिश करते है, फिर उनके साथ क्या होता है ये तो वेब सीरीज देखकर ही पता चलेगा। इस वेब सीरीज का प्रीमियर 18 अगस्त से जी5 पर होगा। 

 

वही बताते चलें कि करणवीर बोहरा इससे पहले भी जी5 के वेब सीरीज "द कसीनो" में भी नजर आ चुकें है। इस सीरीज से उन्होंने डिजिटल प्लेटफार्म पर डेब्यू किया था। इस दस एपिसोड की वेब सीरीज को दर्शकों से अच्छा रिस्पांस मिला था।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER