Bollywood / अपने फेवरेट को-स्टार के साथ शूटिंग कर रहीं हैं करीना कपूर

Zoom News : Sep 01, 2020, 10:51 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई |  कैट और डॉग के फूड प्रोडक्ट्स को बेचनेवाली 'ड्रूल इंडिया' की एड के लिए आज करीना कपूर शूटिंग करती दिखी। करीना ने इस एड के बिहाइंड द सीन्स विडियो और फोटो को इंस्टा पर अपलोड किया। साथ ही अपने फेवरेट डॉग के साथ पोज देती भी नजर आई।

करीना ने इन फोटोज और बिहाइंड द सीन्स को इंस्टा स्टोरी पर अपलोड किया। बिहाइंड द सीन्स में करीना अलग-अलग डॉग्स के साथ फोटोशूट करवा रहीं हैं। वहीं ब्लैक टी-शर्ट और ट्रैक पेंट में करीना नजर आई। करीना डॉग्स के साथ खेलते हुए उन्हें प्यार कर रही है। करीना ने इंस्टा स्टोरी पर इस स्टोरी पोस्ट कर लिखा,' आय एम नॉट ड्रूलींग ..यू आर ड्रूलींग' साथ ही ड्रूल इंडिया को टैग किया।

करीना ने इसके साथ ही अपने फेवरेट डॉग के साथ पोस देते हुए विडियो को इंस्टा हैंडल पर अपलोड किया और कैप्शन में लिखा, 'शूटिंग विद माय फेवरेट को स्टार !! लियो दी कैपरीओ....माय कैपरीओ!!'  करीना के इस पोस्ट को अनुष्का शर्मा ने कमेंट कर लाइक किया।

वैसे हाल ही में करीना तैमूर के साथ अपने मम्मी-पाप के घर गई थी। जहां की तस्वीर को करीना इंस्टा पर शेयर करती नजर आई। और कैप्शन में सभी को अपना‌ फेवरेट बताया।

आपको बता दें, करीना कपूर और सैफ अली खान दोबारा माता-पिता बनने जा रहें हैं जिसकी जानकारी उन्होंने अपने फैंस के साथ इंस्टा पोस्ट के जरिए शेयर की थी। वहीं करीना के अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो करीना आमिर खान के साथ 'लाल सिंह चढ्ढा' फिल्म में नजर आएंगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER