Bollywood / सैफ अली खान लिखेंगे ऑटोबॉयोग्राफी

Zoom News : Aug 25, 2020, 04:16 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई |  बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान ने अपनी एक्टिंग से लोगों को खूब एंटरटेन किया और करते आ रहें हैं। सैफ ने हर बार अपने किरदारों के साथ एक्सपेरिमेंट किया, और लोगों ने खूब पसंद भी किया। और अब खबरें आ रहीं हैं कि उन्होंने अपने बारे में एक किताब लिखने का फैसला किया है। 

बॉयोग्राफी में वो अपनी जिंदगी से जुड़ी सफलताएं, असफलताएं, कड़ी मेहनत, प्रेरणाओं, कामयाबी और अपनी निजी जिंदगी के बारे में भी लिखेंगे। 

सैफ अली खान के ऑटोबॉयोग्राफी लिखने की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर दी। उन्होंने सैफ अली खान की फोटो शेयर कर लिखा, "न्यूज़: सैफ अली खान ऑटोबॉयोग्राफी लिखेंगे..... एक्टर अपनी फैमिली, घर, सक्सेस और फेलियर, इंफ्लुएंसेस और इंस्पायरेशन और अपनी फिल्मों के बारे में बताएंगे. ... हार्पर-कॉलिन्स इंडिया उनकी ऑटोबॉयोग्राफी को पब्लिश करेगा.... 2021 में रिलीज़ होगी।"

सैफ के ऑटोबॉयोग्राफी लिखने के फैसले को जहाँ एक तरफ कई लोग सपोर्ट कर रहे हैं तो वही कई लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनके ऊपर खूब मीम्स वायरल हो रहें हैं।

बता दें कि सैफ की ऑटोबॉयोग्राफी को हार्पर-कॉलिन्स इंडिया द्वारा पब्लिश किया जाएगा। और जहां तक है उनकी बॉयोग्राफी 2021 तक रिलीज़ होगी। 

सैफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो 24 जुलाई को रिलीज़ हुई फिल्म "दिल बेचारा" में नजर आएं थे। हालांकि उनका किरदार बहुत थोड़ा ही था। इससे पहले वो फिल्म "जवानी जानेमन" में भी नजर आए थे।  

बता दें सैफ जल्द ही एकबार फिर पापा बनने वाले है, जिसकी जानकारी उनकी बहन सोहा अली खान ने सोशल मीडिया पर दी थी।  सैफ अली खान और करीना कपूर के घर में जल्द ही एक नन्हा मेहमान आने वाला है, जिसे लेकर दोनों काफी एक्साइटेड है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER